अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      पैसों की लेनदेन के विवाद में बी फार्मा के छात्र को गोली मारी

      दीपनगर (नालंदा दर्पण)। इन दिनों नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र में बदमाशों का मनोबल सातवें आसमान पर है। यहां एक पत्रकार को गोली मारकर घायल कर दिए जाने का मामले अभी सुलझा भी नहीं था कि अब एक छात्र को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया है।

      खबरों के अनुसार दीपनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोलापर हवाई अड्डा के पास बदमाशों ने बिहारशरीफ नगर थाना क्षेत्र के इमादपुर मोहल्ला निवासी बब्लू कुमार के 20 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार नामक बी-फार्मा के छात्र पर फायरिंग कर दी। गोली छात्र के पैर में लगी है, जिससे वह जख़्मी हो गया है। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहाशरीफ भेजा गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

      बताया जाता है कि रोहित कुमार बिहाशरीफ के बियाबानी स्थित जेपी कॉलेज ऑफ़ फार्मेसी में सेकेंड सेमेस्टर का छात्र है। वह कंसल्टेंसी के माध्यम से दूसरे छात्रों का एडमिशन कराने के लिए पैसों का लेनदेन करता था। उसने एक युवक से एडमिशन के नाम पर 70 हजार रुपए नगद लिया था। लेकिन उसे 40 हजार रुपए का ही रिसिविंग दिया। इस पर उसने बाकि 30 हजार रुपए का हिसाब मांगा तो दोनों के बीच विवाद होने गया।

      इसके बाद कॉलेज से निकलने पर प्लानिंग के तहत गोलापर हवाई अड्डा फील्ड में घात लगाकर बैठा बदमाशों ने युवक के साथ पहले गाली गलौज की। जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करने लगे। इस बीच एग्जाम देकर निकल रहे एक अन्य छात्र ने देखा तो वह बीच-बचाव करने के लिए पहुंचा। इस बीच बदमाशों ने गोली चला दी, जिससे छात्र को गोली लग गई और आरोपी फायरिंग करते हुए भाग निकले।

      इस संबंध में बिहारशरीफ सदर डीएसपी नूरुल हक ने बताया कि एक छात्र को पैर पर गोली मारने की सूचना मिली है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। घायल छात्र से पूछताछ जारी है। प्रथम दृष्टया से मामला पैसों की लेनदेन से जुड़ा बताया जा रहा है।

      चिकसौरा थाना पुलिस ने किया मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, 3 धंधेबाज गिरफ्तार

      अचानक खलिहान में लगी आग में 12 बीघा खेत की फसल राख

      हिलसा नगर में अधिवक्ता लिपिक को मारकर फंदा से लटका दिया

      राजगीर एयरपोर्ट निर्माण की प्रशासनिक तैयारी में तेजी, जमीन की पैमाइश शुरु

      नालंदा के सभी स्कूलों के बच्चों को ताजा अंडा और फल देने का आदेश

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!