अन्य
    Saturday, July 20, 2024
    अन्य

      आंगनबाड़ी सेविका पत्नी के रहते पति ने रचाई दूसरी शादी, न्याय की गुहार लगाती फिर रही है पीड़िता

      बेन (नालंदा दर्पण)। पहली पत्नी के रहते पति ने दूसरी शादी रचाई। घटना बेन प्रखंड के बारा पंचायत के वार्ड संख्या 02 की है। जहाँ पहली पत्नी के होते हुए भी पति द्वारा दूसरी शादी रचा ली गई है। तब से महिला काफी परेशान व भयभीत है और न्याय व जान की सुरक्षा हेतु एसपी नालंदा व थानाध्यक्ष बेन को आवेदन देकर गुहार लगाती फिर रही है।

      महिला ने दिए आवेदन में लिखा है कि मेरा पति रमेश कुमार उर्फ बखोरी तांती पिता रामचन्द्र राम साकिन बारा के साथ दस वर्ष पूर्व शादी हुई थी और दो बच्चे भी पैदा हुए। किन्तु इधर दो वर्षों से 5 लाख दहेज व मोटरसाइकिल की मांग की जा रही है तथा प्रताड़ित कर मारपीट किया जा रहा है। इतना हीं नहीं मुझे घर से निकाल दिया गया है और मैं किराए के मकान में रह रही हूँ।

      पीड़ित आंगनबाड़ी सेविका शालिनी कुमारी ने दिये आवेदन में यह भी लिखा है कि पति का मौसेरा भाई बिक्की कुमार सिंह पिता बृजनंदन प्रसाद साकिन वो थाना फतुहां जिला पटना द्वारा मोबाईल से बार बार धमकी देकर शादी करने का दबाव बनाया जा रहा है, नहीं करने पर हत्या कर देने की धमकी दी जा रही है।

      सेविका ने लिखा है कि बिक्की सिंह अपराधी प्रवृति का व्यक्ति है। आंगनबाड़ी सेविका द्वारा दिये गए आवेदन में पति और मौसेरे भाई बिक्की सिंह पर प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई करने का जिक्र है।

      सेविका ने यह भी लिखा है कि जब मैं ड्यूटी से बिहारशरीफ डेरा जा रही थी तो चार पांच लोगों के साथ रहे बिक्की सिंह मुझे चारपहिया वाहन में जबरदस्ती खींचकर बैठा लिया और आंखों पर पट्टी बांध दिया। मैं चिल्लाने लगी। कुछ दूरी चलने के बाद पुलिस की गाड़ी देख बिक्की सिंह मुझे उतार छोड़ भागे। पट्टी हटाने के बाद मैं बिहारशरीफ का मामू भगीना स्थान पर पाया।

      उसके बाद से बिक्की सिंह मुझे मोबाईल नंबर 9155961861, 7261009055, 9279223165, 9262314037 व अन्य कई नंबरो से फोन कर जान मारने की धमकी दे रहा है। जिससे मैं काफी भयभीत हूं। अब देखना होगा कि पुलिस इस महिला की आरोप पर उसके पति व बिक्की सिंह के खिलाफ कारवाई कर पाती है या नहीं।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!