अन्य
    Saturday, July 20, 2024
    अन्य

      प्रेमी ने शादी से किया इंकार तो प्रेमी के दरवाजे पर बैठ गई प्रेमिका

      बेन (नालंदा दर्पण)। बेन थाना क्षेत्र के एक गाँव में शादी की मांग को लेकर अपने प्रेमी के दरवाजे पर बैठ गई प्रेमिका। जिससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया।

      प्राप्त जानकारी अनुसार जनकपुर गांव का सिन्टू कुमार का गाँव के हीं रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच युवती के परिजन 3 जून 2023 को युवती की शादी दूसरे स्थान पर धूमधाम के साथ भी कर दी गई।

      उसके बाद युवती ससुराल में रह रही थी। लेकिन प्रेमी-प्रेमिका का बातचीत मोबाइल पर जारी रहा। चार दिन पूर्व प्रेमी ने प्रेमिका को फोन से बुलाया और शादी करने की बात कही। नवविवाहिता ससुराल से भागकर मैके चली आई।

      उधर ससुराल पक्ष के लोग दुल्हन को भाग जाने की सूचना नवविवाहिता के परिजनों को दी। पता चलने पर ससुराल पक्ष से सात-आठ लोग नवविवाहिता के घर आ धमके। तो सारी कहानी का खुलासा हुआ। बेन थाने को सूचना दी गई और नवविवाहिता को थाने पर लाया गया और पूछताछ की गई।

      प्रेमिका पक्ष के परिजनों ने नवविवाहिता को बहुत समझाया पर नवविवाहिता के जिद के आगे किसी की न चली। नवविवाहिता ने स्पष्ट रुप से बोली कि मैं ससुराल नहीं जाऊँगी। मैं अपने प्रेमी के साथ रहूंगी। उसी के साथ जीवन व्यतित करुंगी।

      फिलहाल नवविवाहिता को समझा बुझाकर उसके माता-पिता के हवाले कर दिया गया। लेकिन घर पहुंचने के बाद दूसरे दिन प्रेमी के दरवाजे बंद होने के कारण बाहर बैठ गई।

      हंगामा बढ़ने पर प्रेमी के परिजन अंदर से दरवाजा बंद कर लिए और प्रेमी फरार हो गया। अभी भी प्रेमिका प्रेमी के दरवाजे पर बैठी प्रेमी का इंतजार कर रही है। इस घटना की चर्चा गांव में जोरों से चल रही है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!