अन्य
    Sunday, March 3, 2024
    अन्य

      राजगीर मलमास मेला देखने जा रहे 2 युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से सनसनी

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। दीपनगर थाना क्षेत्र हाल्ट के पास बिहारशरीफ-बख्तियारपुर रेलखंड के ट्रैक किनारे दो युवकों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है।

      दोनों मृतकों की पहचान नगर थाना क्षेत्र पहाड़पुर मोहल्ला निवासी 20 वर्षीय प्रेम प्रियदर्शी और हाजीपुर जिला के पहाड़पुर तोइ गांव 18 वर्षीय संजय कुमार सहनी के रूप में की गई है।

      Sensation after the dead body of 2 youths going to Rajgir Malmas fair was found on the railway trackमृतक संजय कुमार सहनी के बारे में बताया जा रहा है कि वह अपने परिवार के साथ बीती रात मलमास मेला देखने राजगीर जा रहा था। पावापुरी स्टेशन रोड पर उसने परिवार के साथ ट्रेन पकड़ी थी।

      परिवार के अन्य सदस्य दूसरे डब्बे में सवार हो गए, जबकि मुकेश भीड़ अधिक रहने के कारण परिवार से अलग अन्य डब्बे में सवार हो गया। ट्रेन खुली और अपने गंतव्य तक पहुंची। इसके बाद परिवार के लोग संजय की खोजबीन में जुट गए। परिवार वालों ने कई बार फोन भी लगाया, लेकिन उसका कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला।

      संजय का एक दोस्त उसे ढूंढते हुए करीब 15 किमी ट्रैक पर पैदल चलते हुए दीपनगर फाटक के पास पहुंच गया। वहां उसे अपने दोस्त का शव रेलखंड के पास पड़ा हुआ मिला।

      वहीं प्रेम प्रियदर्शी के बारे में बताया जा रहा कि वह भी मलमास मेला देखने राजगीर जा रहा था। संभावना व्यक्त की जा रही है कि भीड़ अत्यधिक होने के कारण ट्रेन के गेट के पास खड़े दोनों युवक अनबैलेंस हो गए और नीचे गिर कर दोनों युवकों की मौत हो गई।

      वहीं दीपनगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली कि बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड के दीपनगर फाटक के समीप दो युवकों का शव पड़ा हुआ है। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पॉकेट में मिले आधार कार्ड से दोनों की पहचान की गई। इसके बाद परिजनों से संपर्क साधा गया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!