अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      गरीबों की जमीन पर कब्जा करता फिरता है बिहारशरीफ डिप्टी मेयर का बेटा दानिश मल्लिक

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहारशरीफ नगर के डिप्टी मेयर का बेटा दानिश मल्लिक गरीब लाचार लोगों की रैयती जमीन पर कब्जा करते फिरता है। इस खेल में पुलिस प्रशासन की भूमिका भी संदिग्ध रहता है।

      ताजा मामला बिहार थाना क्षेत्र के सकुनतकला मोहल्ला निवासी मो. सुरखाब आलम पिता मो. कुटुस आलम से जुड़ा सामने आया है। पीडित ने  नालंदा पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर गुहार लगाया है कि नगर निगम वार्ड संख्या-4 में उसकी रैयती जमीन खाता नं- 73, प्लॉट नं-158, एराजा- 11 डीसमिल, थाना नं-111 पर भूमाफियाओं की नजर पड़ गई है। विरोध करने पर जान मारने की धमकी दी जा रही है।

      आवेदन में उल्लेख है कि शहर के भूमाफिया बाबू उर्फ एहतेशाम पिता मो. एकराम, मो. बेहाल पिता मो. रफी अहमद, कल्लु कमीशनदार पिता मो. उमर,  मो. गुलाब मिस्त्री पिता हारूण रसीद एवं अन्य 5-6 अज्ञात लोगों के द्वारा परेशान किया जा रहा है। बाबू उर्फ एहतेशाम द्वारा पाँच लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। और रूपए नहीं मिलने पर गोली मार देने की धमकी दिया गया है।

      पीड़ित मो. सुरखाव ने बताया कि बिहारशरीफ नगर निगम के डिप्टी मेयर के पुत्र दानिश मल्लिक के द्वारा शहर के बहुत सारे जगह पर अवैध रुप से जमीन कब्जा कर रहा है। अब उसकी नजर उनकी रैयती जमीन पर है। दानिश मल्लिक निजी जमीन को मस्जिद की जमीन बताकर कब्जा करने के चक्कर में है।

      मो. सुरखाव ने आगे बताया कि शहर में जब से नगर निगम की डिप्टी मेयर बनी है, तब से उनका पुत्र दानिश मल्लिक शहर के गरीब मजबूर लोगों से कम दामों में डरा धमका कर उनकी जमीन कब्जा कर जबरदस्ती बाउंड्री करा कर उसे बेचने का काम करता आ रहा है।

      डिप्टी मेयर का बेटा दनिश मल्लिक शहर के हर मोहल्ले में कुछ बदमाश और अपराधी चारित्र के युवा लड़को को साथ मे लेकर चलता है और जिस मुहल्ले में गरीब लोगो की जमीन पर इनकी निगाह पड़ता है और उस जमीन कब्जा करने के चक्कर में जुट जाता है। अगर कोई इनकी बात नहीं मानता है डिप्टी मेयर पुत्र दनिश मल्लिक पुलिस-प्रशासन भी का धौंस दिखाने लगता है।

      मो. सुरखाव के अनुसार इधर कतिपय भूमाफिया बाबू उर्फ एहतेशाम के द्वारा उनकी खानदानी जमीन को मस्जिद की जमीन बताकर कब्जा करने को लेकर बिहारशरीफ अंचलाधिकारी, बिहार थानाध्यक्ष, बिहारशरीफ  सदर डीएसपी और नालंदा एसपी से लिखित शिकायत की है। अब देखना है कि कहां से कब क्या कार्रवाई हो पाती है।

      पैसों की लेनदेन के विवाद में बी फार्मा के छात्र को गोली मारी

      चिकसौरा थाना पुलिस ने किया मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, 3 धंधेबाज गिरफ्तार

      अचानक खलिहान में लगी आग में 12 बीघा खेत की फसल राख

      हिलसा नगर में अधिवक्ता लिपिक को मारकर फंदा से लटका दिया

      राजगीर एयरपोर्ट निर्माण की प्रशासनिक तैयारी में तेजी, जमीन की पैमाइश शुरु

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!