अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      झोलाछाप चिकित्सक की बंद क्लिनिक में मिला अधेड़ का शव, जांच में जुटी पुलिस

      नालंदा (रंजीत कुमार)। नालंदा जिले के बिंद थाना के कथराही गांव में बंद क्लिनिक में मिला अधेड़ का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस आज मंगलवार की सुबह झोलाछाप चिकित्सक के क्लिनिक से संदिग्ध स्थिति में एक अधेड़ का शव मिला है। फिलहाल क्लिनिक छोड़कर संचालक फरार है।

      बिंद थाना पुलिस ने शव को बरामद कर मामले की तफ्तीश में जुटी है। मृतक की पहचान रामवलि यादव के 40 वर्षीय पुत्र संजीत यादव के रूप में की गयी है।

      बिंद थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि बंद क्लिनिक का ताला तोड़कर शव को निकालकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है।

      Dead body of middle aged man found in closed clinic of quack doctor police engaged in investigation 1जख्म का इलाज कराने गया था संजीत:  मृतक संजीत यादव के भाई का कहना है कि संजीत के पैर में जख्म था और इस जख्म का इलाज कराने वह सोमवार की संध्या कथराही गांव के विपिन यादव नामक ग्रामीण चिकित्सक के यहां गया था। काफी देर बाद भाई के नहीं लौटने पर वह क्लिनिक पहुंचा जहां देखा कि बाहर से क्लिनिक में ताला लगा है और अंदर लाइट एवं पंखे जल रहे थे। अप्रिय घटना की आशंका होते ही बिंद थाना पुलिस को सूचना दिया। सूचना उपरांत पहुंची पुलिस ने क्लिनिक का ताला तोड़ शव को अंदर से बरामद किया।

      पांच संतानों के सिर से उठा पिता का छाया: मृतक संजीत यादव बिहटा सरमेरा टू लेन पर जेनरल स्टोर की दुकान चलाकर अपने परिवार की परवरिश कर रहे थे। कुल पांच संतानों में तीन पुत्री एवं दो पुत्र है। बड़ी पुत्री की शादी की बात चल रही थी। इससे घर में खुशी थी। लेकिन संजीत की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। ग्रामीण भी इस घटना से दु:खित है।

      पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का है इंतजार:  बिंद थानाध्यक्ष सुधीर कुमार का कहना है कि मौत का कारण पता नहीं चल सका है। इसलिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। परिजन दवारा आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी। शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर दाह संस्कार के लिये परिजनों को सौंप दिया गया है। क्लिनिक का संचालक फरार है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!