December,3,2021
15 C
Patna
Friday, December 3, 2021
अन्य

    छठ महापर्व में हसनी पंचायत के मुखिया प्रत्याशी वीरू ने दिखाई दरियादिली

    चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी प्रखंड के हसनी पंचायत के मुखिया प्रत्याशी हनुमानगढ़ गांव निवासी चंडी प्रखंड के पूर्व प्रखंड प्रमुख रह चुकी सुनैना देवी के पुत्र भारत भूषण सिंह उर्फ वीरू ने छठ महापर्व के अवसर पर हशनी पंचायत में घर-घर जा कर मदद किया।

    Hasani Panchayat chief candidate Veeru showed generosityएक प्रकार से कह सकते हैं कि वीरू का लगाव जनता के बीच सीधा माना जा सकता है बहुत से मुखिया प्रत्याशी जनता को चुनाव जीतने के लिए नाना प्रकार का प्रलोभन देते हैं, लेकिन वीरू का अंदाज पहले से भी अलग देखने को मिला।

    हसनी पंचायत से मुखिया प्रत्याशी भारत भूषण सिंह उर्फ वीरू ने हसनी पंचायत के सभी गांव में घर घर जाकर छठ माता के महापर्व के अवसर पर फल फूल आधी अपनी ओर से छठ व्रतियों को दिया और उनसे आशीर्वाद मांगा की विजय हुआ तो इस प्रकार की सेवा मैं जब तक रहूंगा। आपका मुखिया किसी में कोई कमी नहीं करूंगा।

    वीरू के इस कार्यशैली को देखकर हसनी पंचायत के सभी जनता प्रफुल्लित है। आपस में चर्चा करते रहते हैं कि यह कैसा उम्मीदवार है जो हर मौके पर सीधा आकर बात करता है या कार्य करता है। इन्ही कारण से जनता के दिलों में बस गया है वीरू।

     

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

    Related News