अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      बिहारशरीफ के टाउन हॉल में अहीर रेजिमेंट के गठन के लिए सभा

      नालंदा दर्पण डेस्क। बिहारशरीफ के टाउन हॉल में रविवार को अहीर रेजिमेंट के गठन के लिए एक सभा का आयोजन किया गया।

      इस सभा में अहीर रेजिमेंट के राष्ट्रीय संयोजक अरुण यादव, प्रदेश अध्यक्ष बबन यादव, नालंदा जिला संयोजक अरुणेश यादव, सुनील यादव और देवीलाल यादव ने संयुक्त रूप से कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

      इस अवसर पर अरुण यादव ने कहा कि अहीर रेजिमेंट हमारे लिए एक हक है। हम देश की रक्षा के लिए हमेशा तत्पर रहे हैं और अहीर रेजिमेंट का गठन होना ही चाहिए।

      उन्होंने कहा कि अहीर रेजिमेंट के गठन के लिए हम हर स्तर पर प्रयास कर रहे हैं और जब तक हमें इसकी स्वीकृति नहीं मिल जाती, हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

      बबन यादव ने कहा कि अहीर रेजिमेंट के गठन से हमारे युवाओं को देश सेवा का अवसर मिलेगा। हम अपने नौजवानों को एक बेहतर भविष्य देने के लिए प्रतिबद्ध हैं और अहीर रेजिमेंट का गठन इस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम होगा।

      अरुणेश यादव ने कहा कि अहीर रेजिमेंट के गठन से हमारे समाज में एकता और भाईचारे को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा कि हम सभी को मिलकर इस मांग को पूरा करने के लिए प्रयास करना चाहिए।

      सुनील यादव ने कहा कि अहीर रेजिमेंट के गठन से हमारे समाज को एक नई पहचान मिलेगी। उन्होंने कहा कि हम सभी को इस मांग को लेकर एकजुट होकर लड़ना चाहिए।

      देवीलाल यादव ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में हम केवल उस प्रत्याशी को वोट देंगे जो अहीर रेजिमेंट के गठन का समर्थन करेगा।

      सभा में बड़ी संख्या में अहीर समाज के लोग उपस्थित थे। उन्होंने अहीर रेजिमेंट के गठन की मांग को लेकर जोरदार नारेबाजी की।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!