अन्य
    Friday, February 23, 2024
    अन्य

      महाबोधि कॉलेज के प्राचार्य की 83 वर्षीया माँ की गला रेतकर हत्या

      बेन (रामावतार)।  बेन थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में 83 वर्षीय वृद्ध महिला की घर के डेउढ़ी में शुक्रवार की देर रात गला रेतकर हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बेन पुलिस उन सभी तथ्यों की जांच में जुटी है। जिससे घटना का खुलासा हो सके।

      Mahabodhi College Principals 83 year old mother murdered by slitting her throat 2हालांकि वृद्ध महिला की हत्या के पीछे लूट व पहचान की घटना की आशंका जताई जा रही है। महिला की पहचान स्व. रामचन्द्र प्रसाद के पत्नी फुलकुमारी देवी (83 वर्ष) के रुप में हुई है। महिला मकान में अकेले रहती थी।

      अकेले का फायदा उठाकर लूटेरों ने शुक्रवार की देर रात घर में घुसकर अज्ञात लोगों ने उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। शनिवार की सुबह करीब साढ़े 5 बजे अजय नामक व्यक्ति ने मामा-मामा कहकर रोज की तरह पुकारा लेकिन नहीं जागने पर उसने दरवाजे को खोलकर देखा तो महिला की गला रेत हत्या कर दी गई है।

      अजय ने इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी। फिर उनके बड़े पुत्र प्रोफेसर अरविन्द कुमार दो दी। पड़ोसियों ने अंदर जाकर देखा तो वृद्ध महिला चारपाई पर मृत पड़ी थी। सहमें पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।Mahabodhi College Principals 83 year old mother murdered by slitting her throat1

      थानाध्यक्ष पवन कुमार एवं डीएसपी प्रदीप कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। वृद्धा के घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

      महिला की दो पुत्र हैं। एक पुत्र अरविन्द कुमार, जो महाबोधि कॉलेज नालंदा के प्राचार्य हैं जो पूरे परिवार के साथ बिहारशरीफ में रहते हैं। तथा दूसरा पुत्र दीपेन्द्र कुमार, जो पूरे परिवार बाहर में रहते हैं।

      स्वयं डीएसपी प्रदीप कुमार इस घटना की जांच में जुटे है और सभी तत्वों की बारीकी से पड़ताल की जा रही है। जिससे कि घटना का खुलासा हो सके। इसके लिए एस एफ एल की टीम भी मंगवाई गई है।

      ★ बोले डीएसपी प्रदीप कुमार: वृद्ध महिला की गला रेतकर हत्या की गई है। सभी बिन्दुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है। और हर पहलू को देखा जा रहा है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। एसएफएल टीम भी बुलाई गई है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!