अन्य
    अन्य

      पुलिस खुलासाः आपसी गैंगबाजी में युवक को मारी थी गोली, देसी कट़टा समेत 2 आरोपी धराए

      संजय कुमार उर्फ छोटे कुछ दिन पहले उसके गैंग के एक सदस्य को बुरी तरह से मारकर घायल कर दिया था। तभी से ये लोग संजय से प्रतिशोध लेने के फिराक में थे। घटना के दिन बदमाशों ने पूरी रेकी की थी

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। बीते 27 अगस्त को लहेरी थाना क्षेत्र के शिवपुरी में मुरारपुर मोहल्ला निवासी संजय कुमार उर्फ छोटे की हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को एक देसी कट़टा, तीन जिदा कारतूस व एक बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया।

      गिरफ्तार आरोपी नूरसराय थाना क्षेत्र के तियारी गांव निवासी रोहित कुमार उर्फ गैंगस्टर यादव व जमुई जिला के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के काकनचोर निवासी गोविद कुमार बताया जाता है।

      बिहार शरीफ डीएसपी मो. शिब्ली नोमानी ने मीडिया को बताया कि पुरानी रंजिश में बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने पूर्व में भी दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी की घटना कर चुके हैं। संजय कुमार उर्फ छोटे कुछ दिन पहले उसके गैंग के एक सदस्य को बुरी तरह से मारकर घायल कर दिया था। तभी से ये लोग संजय से प्रतिशोध लेने के फिराक में थे। घटना के दिन बदमाशों ने पूरी रेकी की थी।

      उन्होंने बताया कि पूरी योजना के तहत संजय को शिवपुरी मोहल्ला बुलाया गया। शाम के लगभग साढ़े सात बजे युवक मोबाइल से बात कर रहा था। उसी दौरान एक बदमाश पीछे से आकर संजय के सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही युवक जमीन पर गिर गया। इसी बीस किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।

      इसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। मृतक के भाई ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई।

      डीएसपी के अनुसार अनुसंधान के क्रम में सीसीटीवी फुटेज व तकनीकी अनुसंधान के आधार पर बदमाशों की पहचान की गई। जिसके बाद दोनों बदमाशों को थाना क्षेत्र के मलियाबाग सती स्थान के पास से एक देसी कट़टा, तीन जिदा कारतूस व एक बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। इस घटना में शामिल अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

      इस छापेमारी में सर्किल इंस्पेक्टर गुलाम सरवर, थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, दरोगा राकेश कुमार व डीआईयू प्रभारी चंदन कुमार शामिल थे।

       

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News