अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      CM नीतीश कुमार का परामर्शी बनकर अफसरों को ठगने वाला शातिर धराया

      सिलाव (नालंदा दर्पण)। बिहार के नालंदा में सीएम नीतीश कुमार के नाम पर ठगी किए जाने का एक रोचक मामला सामने आया है। साइबर थाना की पुलिस ने यहां खुद को सीएम नीतीश कुमार का परामर्शी बताकर अफसरों से गलत काम कराने एवं धमकी देने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से 4 मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

      खबरों के अनुसार गिरफ्तार आरोपी वर्ष 2012-13 में तत्कालीन जिलाधिकारी संजय कुमार अग्रवाल, सिविल सर्जन डॉ. राम विलास रंजन और एसपी के नाम पर ठगी करने के मामले में पूर्व में जेल जा चुका है। वह सोहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रृंगार हाट मोहल्ला निवासी स्वर्गीय जगदीश प्रसाद का पुत्र बैजू कुमार बताया जाता है।

      बताया जाता है कि बैजू कुमार द्वारा वरीय अफसरों के नाम का धौंस दिखाकर ठगी करने का प्रयास किया जा रहा था। इसी कड़ी में उसने पहले सिलाव के अंचलाधिकारी शंभू मंडल के मोबाइल फोन कर कई काम करने का प्रलोभन दिया और फिर सीओ  द्वारा गलत काम करने से इंकार करने पर उन्हें धमकी दी। जिसे लेकर विगत 14 फरवरी को नालंदा साइबर थाना में मोबाइल नंबर के ऊपर प्राथमिकी दर्ज की गई।

      साइबर डीएसपी ज्योति शंकर के अनुसार आरोपी बैजू कुमार बिहार राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के सदस्य एवं मुख्यमंत्री के अतिरिक्त परामर्शी मनीष कुमार वर्मा बनकर सिलाव के अंचलाधिकारी को कई बार कॉल कर मनचाहा कार्य कराना चाह रहा था। उसी मामले की पड़ताल के बाद उसकी गिरफ्तारी हुई है।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=i4SISQsM80w[/embedyt]

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=EN33zZE8EYA[/embedyt]

      जंगली जानवरों ने हमला कर 40 बकरियों को मौत के घाट उतारा, ग्रामीणों में दहशत

      युवक ने नग्न अवस्था में मोबाइल से ऑनलाइन वीडियो दिखाते हुए लगा ली फांसी

      सरस्वती पूजा-शबे बारात को लेकर डीएम की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक

      बिहारशरीफ सदर अस्पताल में नवजात की मौत मामले में सिविल सर्जन को लगी कड़ी फटकार

      रामघाट में उपमुख्यमंत्री एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी का भव्य स्वागत

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!