अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      नालंदा MP और CS  के बीच मोबाइल न उठाने को लेकर बहस का VIDEO वायरल

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के जदयू सांसद कौशलेन्द्र कुमार और लापरवाह गतिविधियों के लिए शुमार बिहारशरीफ सदर अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. अविनाश कुमार के बीच बकझक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

      खबरों के अनुसार नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने सिविल सर्जन को कई बार फोन लगाया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद बिहारशरीफ सदर अस्पताल पहुंचकर उन्होंने सिविल सर्जन पर लगातार कई बार फोन न उठाने का आरोप लगाया और कहा कि आपके जैसा सिविल सर्जन रहेगा तो कोई काम नहीं होगा।

      खबरों के अनुसार नूरसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत हेगनपुरा गांव के पास एक  टैंकलोरी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार गंभीर रुप से जख्मी हो गया। इसी बीच नूरसराय से बिहारशरीफ लौट रहे नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार की नजर सड़क किनारे जख्मी हालत में पड़े युवक पर पड़ी।

      उसके बाद सासंद अपनी गाड़ी से घायल युवक को अस्पताल ले जाने के लिए उतरे ही थे कि एंबुलेंस आ गयी। जिसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल ले जाया गया।

      इसके बाद उस जख्मी युवक के इलाज की समुचित व्यवस्था के लिए सांसद कौशलेंद्र कुमार ने सिविल सर्जन को फोन लगाया, लेकिन उन्होंने उनका फोन नहीं उठाया। और तो और सांसद ने नूरसराय से लेकर बिहारशरीफ पहुंचने के दौरान सिविल सर्जन कई बार मोबाइल लगाया। लेकिन उन्होंने सांसद का फोन रिसीव नहीं किया।

      फिर क्या था। नालंदा सांसद भी एम्बुलेंस के पिछे-पिछे बिहारशरीफ सदर अस्पताल पहुंच गये। तब सूचना पाकर सिविल सर्जन भी वहां पहुंचे। सिविल सर्जन को देखते ही सांसद झल्ला उठे कि आपके जैसा सिविल सर्जन रहेगा तो कोई काम नहीं होगा। कई बार फोन किया, लेकिन एक बार भी नहीं उठाए। उधर सिविल सर्जन फोन आने से इंकार करते रहे। दोनों के बीच काफी देर तक बहस होती रही।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=EN33zZE8EYA[/embedyt]

      जंगली जानवरों ने हमला कर 40 बकरियों को मौत के घाट उतारा, ग्रामीणों में दहशत

      युवक ने नग्न अवस्था में मोबाइल से ऑनलाइन वीडियो दिखाते हुए लगा ली फांसी

      सरस्वती पूजा-शबे बारात को लेकर डीएम की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक

      बिहारशरीफ सदर अस्पताल में नवजात की मौत मामले में सिविल सर्जन को लगी कड़ी फटकार

      रामघाट में उपमुख्यमंत्री एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी का भव्य स्वागत

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!