अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      सीएम नीतीश कुमार के हरनौत में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या बाद हंगामा

      हरनौत (नालंदा दर्पण)। इन दिनों पूरे जिले में अपराधियों का राज चल रहा है। आसन्न नालंदा लोकसभा चुनाव के दौरान पुलिस-प्रशासन कितनी चुस्त दुरुस्त है, इसका खुलासा बिहार के मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र हरनौत में एक व्यवसायी की सरेआम हत्या कर दिए जाने से साफ स्पष्ट होती है।

      खबरों के अनुसार बीती शाम लुटेरों ने हरनौत थाना क्षेत्र के अल्लीपुर-वीरमपुर गांव के पास सूजी और मैदा के थोक विक्रेता अशोक साव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार अशोक साव को रोककर लूटपाट करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें सीने में दो गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बदमाश डिक्की में रखे रुपए लेकर भी फरार हो गए।

      गोलियों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे तो व्यवसायी खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे। उनके सीने में तीन गोली लगी थी। पास में ही स्टैंड पर उनकी बाइक लगी थी। लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

      इसकी सूचना पाते ही हरनौत अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ जुट गयी। आक्रोशित लोग पुलिस कार्यशौली की जमकर बिफरे और हरनौत बाजार मोड़ के पास सड़क जाम कर हंगामा किया। स्थानीय पुलिस भीड़ का निशाना बनते देख अस्पताल से हट गयी।

      इसके बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने में जुट गयी। लेकिन वे शांत होने की बजाय अधिक उग्र हो गये और एनएच 20 को जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। उन्हें वरीय पुलिस अफसरों ने किसी तरह समझा बुझाकर शांत किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेज दिया। पुलिस को घटनास्थल से कारतूस का दो खोखा मिला है।

      मजदूर की पीट-पीटकर हत्या मामले में दोषी चंडी के 3 लोगों को उम्रकैद

      बिहारशरीफ में ‘स्मार्ट लापरवाही’ से स्कूल की दीवार गिरी, कई जख्मी, दो गंभीर

      पैसों की लेनदेन के विवाद में बी फार्मा के छात्र को गोली मारी

      चिकसौरा थाना पुलिस ने किया मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, 3 धंधेबाज गिरफ्तार

      अचानक खलिहान में लगी आग में 12 बीघा खेत की फसल राख

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!