अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      दामोदरपुर बल्धा के मुखिया पति का नर्तकी के अश्लील डांस पर रुपए लुटाते वीडियो वायरल

      नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। नगरनौसा प्रखंड के महानंदपुर गांव में लक्ष्मी पूजा के अवसर पर आयोजित एक नाच कार्यक्रम में नर्तकी के नाच के दौरान बतौर दर्शक अपने समर्थकों के साथ एक वायरल वीडियो में दामोदरपुर बल्धा पंचायत के मुखिया के पति नजर आ रहें हैं।

      Video of the head husband of Damodarpur Baldha spending money on the dancers obscene dance goes viral 2मुखिया पति नाच रही नर्तकी के पास ही बैठे हुए हैं। उनके हाथ में रूपये भी है और वे नर्तकी को कुछ अश्लील इशारे कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है।

      वायरल‌ वीडियो में नगरनौसा प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत दामोदरपुर बल्धा पंचायत के मुखिया पति रविशंकर कुमार लक्ष्मी पूजा के अवसर पर महानंदपुर गांव में आयोजित रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपने समर्थको के साथ हाथ मे रुपया लेकर डांसर्स के साथ गंदी हरकतें करते दिख रहे हैं।

      वायरल वीडियो में मुखिया पति डांसर्स पर पैसे लुटा रहे हैं।और उनके साथ गंदी हरकत करने की कोशिश कर रहे हैं।

      वीडियो में ‘ए मुखिया जी मन होखे तो बोली’ के गानों पर डांसरों पर पैसा लुटाने के दौरान  अश्लील हरकत करते दिख रहे हैं।

      Video of the head husband of Damodarpur Baldha spending money on the dancers obscene dance goes viral 1 1ग्रामीणों की मानें तो वायरल वीडियो में मुखिया पति अपने गांव महानंदपुर मे दो दिन पूर्व लक्ष्मी पूजा के अवसर पर रात मे सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

      मुखिया पति ने पैसा लुटाने के चक्कर में अपनी मर्यादा भूल‌ गये और  डांसरों के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की।

      इस दौरान मौके पर मौजूद किसी शख्स ने मुखिया पति की ऐसी हरकत का वीडियो बनाकर उसे सोशल‌ मीडिया पर वायरल कर दिया।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!