December,3,2021
15 C
Patna
Friday, December 3, 2021
अन्य

    दीवाली मनाने गाँव गए दो सगे शिक्षक भाई के मकान में 5 लाख की चोरी

    इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। स्थानीय इसलामपुर बाजार के पश्चिमी गौरवनगर मुहल्ला में एक किराया की मकान में रह रहे दो शिक्षक के घर से गुरुवार की रात नगद समेत लाखो की संपति चोरी हो गयी और आस पास के लोगों को इसकी कोई भनक तक नहीं लगी।

    पीड़ित खुदागंज थाना के केवई गांव निवासी राकेश रंजन और अमीत रंजन दोनों भाई बताए जाते हैं। जिसमें राकेश रंजन इसलामपुर प्रखंड के उतक्रमित मध्य विधालय खडकपुर के प्रधान शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं।5 lakh stolen in brothers house of two teachers who went to the village to celebrate Diwali 1

    वहीं दूसरे भाई अमीत रंजन हिलसा प्राथामिक विधालय टेका विगहा मे शिक्षक के पद पर कार्यरत है।

    दोनों एक लंबे अरसे से इसलामपुर बाजार के पश्चिमी गौरवनगर मुहल्ला में एक किराया की मकान में सपरिवार के साथ रहते हैं।

    पीडित ने बताया कि दिपावली पर्व पर दोंनो भाई ताला बंद कर सपरिवार के पैत्रिक घर चले गये थे। सुबह आस पास के लोगों ने सूचना दी कि उनके किराए के मकान का ताला टुटा हुआ है।

    उन्होंने बताया कि चोरी की सूचना पाकर दोनों भाई अपने परिवार के साथ आनन फानन मे किराया के मकान पहुंचे तो देखा कि चार रुम एक गेट दो बक्शा एक गोदरेज का ताला टूटा हुआ है। सारा समान छितर बितर हालत में बिखरा पड़ा है।5 lakh stolen in brothers house of two teachers who went to the village to celebrate Diwali

    प्रधान शिक्षक राकेश रंजन ने बताया कि नगद 25 हजार समेत टीवी, कपडा, वर्तन, सोने-चांदी के जेवर, जरुरी कागजात,एटीएम समेत लगभग सवा दो लाख का समान चोरी हो गया है।

    इसी प्रकार शिक्षक अमित राज ने बताया कि सोने-चांदी का आभूषण, चांदी का कटोरा, टीवी, वर्तन, कपडा, कागजात आदि समान सहित लगभग ढाई लाख का समान चोरी हो गया है।

    आशंका है कि छत के सहारे छत पर लगा ग्रील का ताला व ईंट उखाडकर चोरों ने घटना का अंजाम दिया है और घर मे किसी को नहीं रहने का फायदा उठाया है। इसकी सूचना इसलामपुर थाना को दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

     

    1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

    Related News