अन्य
    Friday, February 23, 2024
    अन्य

      नवजीवन मिलिट्री स्कूल के 9 और करण क्लासेस के 8 छात्रों ने पास की सिमूल्लतल्ला परीक्षा

      इस्लामपुर (नालंदा दर्पण)। इस्लामपुर नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत दक्षिणी पटेल नगर बालापर स्थित नवजीवन मिलिट्री स्कूल के 9 छात्रों ने सिमुल्लतल्ला के प्रारंभिक परीक्षा में सफलता हासिल किया है। वहीं राणाप्रताप नगर मुहल्ला स्थित करण क्लासेज के आठ छात्रों ने सिमुल्लतल्ला की प्रारंभिक परीक्षा में सफलता हासिल किया है।

      सफलता हासिल करने वाले नवजीवन मिलिट्री स्कूल के छात्रों में मुसौली गांव के धर्मेंद्र प्रसाद के पुत्र अंकित कुमार, गंगापुर  गांव के अजय कुमार के पुत्री शिवांगी पटेल, बालापर के उपेंद्र कुमार के पुत्री पल्लवी कुमारी, सरेन गांव के थीरेंद्र कुमार के पुत्र चंदन कुमार,काजीचक गांव के नागेंद्र रजक के पुत्र प्रींस कुमार, सोनावा गांव के मुन्ना प्रसाद के पुत्र पंकज कुमार गोपालगंज गांव के संजय कुमार के पुत्र रौनक कुमार , त्रिलोकी विगहा गांव के सुनील कुमार के पुत्र पवन कुमार शामिल है।

      स्कूल के संचालक आशिष रंजन ने बताया कि लगन के साथ मेंहनत करने वालों को मंजिल हासिल हो ही जाता है। इस स्कूल में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देकर सैनिक, सिमुल्लतल्ला, मिलिट्री, नवोदय, वीएचयु, आरके मिशन, प्रवेश परीक्षा की तैयारी करवाया जाता है।

      करण क्लासेस के आठ छात्रों ने सिमूल्लतल्ला के प्रारम्भिक परीक्षा में परचम लहराया

      मिलिट्री स्कूल के 9 और करण क्लासेस के 8 छात्रों ने पास की सिमूल्लतल्ला परीक्षा 1इस्लामपुर बाजार क्षेत्र अंतर्गत राणाप्रताप नगर मुहल्ला स्थित करण क्लासेज के 8 छात्रों ने सिमुल्लतल्ला के प्रारंभिक परीक्षा में सफलता हासिल किया है।

      सफलता हासिल करने वाले छात्रों में मलहावाद गांव के संतोष कुमार के पुत्र संदीप कुमार, शेरपुर गांव के रामनिवास शर्मा के पुत्र पीयुष कुमार, चैनपुर गांव के महानंद यादव के पुत्र सचीन कुमार, कोविल गांव के मृगेंदर सिंह के पुत्र रीतेश कुमार, चकदौलत गांव के लालवावु यादव के पुत्र सन्नी कुमार, मलिकसराय के पिंटू पंडित के पुत्री दिव्या भारती, एकंगरसराय के तारापुर गांव के मनोरंजन कुमार के पुत्री अशू कुमारी, गया जिला के प्रमोद चौधरी के पुत्र सूरज कुमार शामिल है।

      संस्थान के संचालक धीरज सर ने बताया कि लगन के साथ मेंहनत करने वालों को कामयावी मिल ही जाता है। इस स्कूल में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देकर सैनिक, सिमुल्लतल्ला, मिलिट्री, नवोदय, आदि प्रवेश परीक्षा की तैयारी करवाया जाता है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!