अन्य
    Saturday, September 7, 2024
    अन्य

      जदयू प्रत्याशी और नेताओं को लेकर हिलसा के कई गांवों में रोष

      हिलसा (नालंदा दर्पण)। आसन्न लोकसभा चुनाव-2024 के सातवें चरण में नालंदा संसदीय क्षेत्र में आगामी 1 जून को होने वाले मतदान की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे हिलसा अनुमंडल क्षेत्र के कई गांवों में सड़क जैसी समस्याओं को लेकर लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है।

      खबरों के अनुसार हिलसा अनुमंडल क्षेत्र के आधा दर्जन गांवों में पक्की सड़क की मांग के लिए ग्रामीणों द्वारा रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा देते हुए मतदान का बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया है।

      हिलसा प्रखंड के लच्छू बिगहा में वोट बहिष्कार करने के लिए लोगों ने प्रदर्शन किया। इसके बाद बारा बिगहा गांव में कच्ची सड़क को पक्की सड़क निर्माण करने को लेकर लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा दिया।

      इसी प्रकार हिलसा अनुमंडल क्षेत्र के मखदुमपुर एवं रूपसपुर गांव में कच्ची रोड को पक्की रोड निर्माण को लेकर लोगों में आक्रोश फूट पड़ा है। हिलसा प्रखंड क्षेत्र के अरपा पंचायत के वार्ड संख्या 5 के अंतर्गत मखदुमपुर गांव में स्थानीय ग्रामीणों ने बैनर लगाकर प्रदर्शन किया है।

      ग्रामीणों का कहना है कि कच्ची सड़क को पक्की सड़क का निर्माण नहीं कराया गया है। इस बीच जनप्रतिनिधियों से दर्जनों बार पक्की सड़क की मांग की गई लेकिन हर बार इनके द्वारा सिर्फ आश्वासन दिया गया। अब उनके सामने वोट बहिष्कार करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है।

      इसी प्रकार थरथरी प्रखंड क्षेत्र के अमेरा पंचायत में दीरीपर मोड़ से मध्य विद्यालय अतबलबिगहा रूपसपुर गांव तक लगभग एक किलोमीटर कच्ची सड़क को पक्की सडक निर्माण को लेकर स्थानीय लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा लगाया है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!