अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      बाइक सवार ने बच्ची को गेहूं के खेत में पटककर लू ली इज्जत, गिरफ्तार

      इस्लामपुर (नालंदा दर्पण)। खुदागंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक के द्वारा नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने उस दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है।

      थानाध्यक्ष जयप्रकाश नारायण ने बताया कि एक 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ एक मनचले युवक द्वारा जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया था। परिजन द्वारा इसकी सूचना मिलते ही उस दुष्कर्मी युवक को 24 घंटा के अंदर गिरप्तार कर लिया है।

      उन्होंने बताया कि नाबालिग बच्ची घर से रस्सी लेकर खेत में काम कर रही अपनी मां के पास जा रही थी कि रास्ते में एक बाइक सवार युवक ने उसे रोककर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। वहीं विरोध करने पर एक गेहूं खेत में पटक कर जमीन पर गिरा दिया और नाबालिक बच्ची संग जबरन दुष्कर्म किया।

      उन्होंने बताया कि इस दौरान शोर सुनकर लोगों को आता देख बाइक सवार युवक तब भागने में सफल हो गया।  इस संबंध में पीड़ित बच्ची के परिजन के द्वारा थाना में दुष्कर्मी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई गई। जिसके बाद पुलिस ने दुष्कर्मी सुजीत कुमार को 24 घंटा के अंदर गिरप्तार कर लिया और पीडिता को मेडिकल जांच के लिए भेजते हुए मामले की छानबीन में जुट गई।

      पांच साल बाद नौकायन से फिर गुलजार हुआ सुभाष पार्क

      लोकसभा चुनाव और पर्व-त्योहार बहुत गरम हैं नालंदा डीएम-एसपी

      अब जीपीएस सिस्टम से यूं सुधरेगी पर्यटक शहर राजगीर की सफाई व्यवस्था

      चौथा दिन भी बंद है पूरा बाजार, जानें CM नीतीश के हरनौत का हाल

      होली मनाना पड़ा महंगा, 20 शिक्षकों पर कार्रवाई की अनुशंसा

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!