अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      चंडी के गैस वेंडर की पटना में गोली मारकर हत्या, गांव में मचा कोराम

      चंडी (नालंदा दर्पण)। राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना अंतर्गत टेंपो स्टैंड के एलआइजी पार्क के समीप बीते दिन करीब 9:30 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने चंडी थाना के दयालपुर गांव निवासी 40 वर्षीय गैस वेंडर रंजीत राम की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी।

      बदमाशों ने सरेआम उनकी कनपटी में सटा कर गोली मारी, जिस कारण वे सड़क पर गिर पड़े। गोली सिर के आर- पार हो गयी और उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। गोली की आवाज उसके सहयोगी राहुल को भी सुनायी नहीं पड़ी। इसके कारण साइलेंसर वाली पिस्टल के इस्तेमाल होने की आशंका जतायी जा रही है।

      इस घटना के बाद रंजीत के परिजनों ने शव को अशोक नगर ऑटो स्टैंड के पास सड़क पर रख कर हंगामा कर दिया। साथ ही सड़क पर आगजनी भी की। इसके कारण उस इलाके में तीन-चार घंटे तक यातायात भी बाधित हुआ। शव के साथ रही उनकी पत्नी बेबी देवी की हालत खराब थी। परिजनों ने दस लाख मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की मांग की।

      घटना की सूचना मिलने पर सदर एएसपी स्वीटी सेहरावत, कंकड़बाग थानाध्यक्ष नवीन कुमार ठाकुर दल-बल के साथ पहुंचे और समझा-बुझा कर शव को अपने कब्जे में लिया। घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है।

      मृतक रंजीत राम चंडी थाना के दयालपुर गांव के रहने वाले थे। हालांकि, पूरे परिवार के साथ अशोक नगर रोड नंबर 14 बी में रहते थे। रंजीत का एक 16 साल का बेटा मन्नू और एक 14 साल की बेटी तन्नू है। रंजीत अनामिका इंडेन सर्विस से जुड़ा था। इस गैस एजेंसी का कार्यालय पंच शिव मंदिर कंकड़बाग में है और गोदाम जे सेक्टर में स्थित है।

      रंजीत राम प्रतिदिन की तरह अपने सहयोगी राहुल के साथ गुरुवार की सुबह से लोगों के घर-घर जाकर सिलिंडर दे रहे थे। राहुल ठेला को चला रहा था और रंजीत उसे पीछे से मदद कर रहे थे। वे लोग जैसे ही एलआइजी पार्क के पास पहुंचे, वैसे ही हेलमेट लगाये दो बदमाश पहुंचे। बाइक चालक ने बाइक को उनकी बगल में लाया और पीछे की सीट पर बैठे बदमाश ने कनपटी में सटा कर गोली चला दी। रंजीत सड़क पर गिर पड़े और खून से लथपथ हो गये।

      उधर ठेला चालक राहुल को आवाज सुनायी नहीं दी और वह ठेला को कुछ दूर तक खींचते लेकर चला गया। लेकिन अचानक ही उसने पीछे देखा तो रंजीत राम को सड़क पर खून से लथपथ स्थिति में ग्राहकों की पर्ची लिए सड़क पर गिरा पाया। इसके बाद उसने हो-हल्ला मचाया और उसके परिजनों को मामले की जानकारी दी। साथ ही पुलिस को भी सूचना दे दी। पुलिस पहुंची और मामले की जांच की।

      एकता फाउंडेशन की घटिया मध्यान भोजन खाने से इन्कार, स्कूली बच्चों का हंगामा

      थरथरी में देसी कट्टा लिए युवक की तस्वीर फिर वायरल, गिरफ्तार

      पांच साल बाद नौकायन से फिर गुलजार हुआ सुभाष पार्क

      लोकसभा चुनाव और पर्व-त्योहार बहुत गरम हैं नालंदा डीएम-एसपी

      अब जीपीएस सिस्टम से यूं सुधरेगी पर्यटक शहर राजगीर की सफाई व्यवस्था

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!