अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      मुख्य पार्षद उम्मीदवार धनंजय कुमार का जनसंपर्क अभियान में मिल रहा जनसमर्थन

      चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी में पहली बार हो रही नगर पंचायत चुनाव में मुख्य पार्षद पद के उम्मीदवार के रूप में पूर्व जिला परिषद सदस्य  प्रतिनिधि रहे धनंजय कुमार चुनाव मैदान में हैं।

      उनके समर्थन में जहां युवाओं की टोली है, वहीं समाज के सभी वर्गों के लोगों का जनसमर्थन मिलता दिख रहा है। अपने नामांकन में ताकत तो उन्होंने दिखाई ही थी, जिस वार्ड में जाते हैं, लोग उन्हें देखने के लिए दौड़ पड़ते हैं।

      चूंकि धनंजय कुमार चंडी शिक्षक कालोनी के निवासी हैं। सामाजिक कार्यों में वे शुरू से ही जुड़े रहें हैं।

      उन्होंने प्रखंड के कई गांवों में कंबल वितरण, स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कर चुके हैं। क्षेत्र की जनता के सुख दुख में हमेशा तत्पर रहते हैं। स्वास्थ्य के क्षेत्र में उन्होंने अपने स्तर से क्षेत्र के सैकड़ों लोगों का भला किया है।

      धनंजय कुमार ने बताया कि वें सभी वार्डों में भ्रमण कर चुके हैं। लोगों के बुलावे पर ही मैं मुख्य पार्षद पद के लिए चुनाव मैदान में आया हूं।

      योगिया गांव के लोगों ने बताया कि धनंजय कुमार सरल ,सादगी के प्रतीक हैं, मिलनसार है। समय पर काम आते हैं।

      दस्तूर पर के एक ग्रामीण ने कहा कि धनंजय बौआ के तो हम उनकर बचपने से पहचानते आ रहें हैं,उनकर बाबूजी भी बहुत अच्छे व्यक्ति हैं।

      इसी गांव के सुधीर कुमार ने बताया कि धनंजय कुमार हमारे अभिन्न मित्र हैं,हम उनके सामाजिक कार्यों में साथ रहें हैं। दलित बस्तियों में लोग उन्हें ईश्वर की तरह देखते हैं।

      चंडी बाजार के प्रफुल्लचंद्र, प्रभाषचंद, कृष्णा प्रसाद,सनोज कुमार,चंद्रमणि प्रसाद,प्रमोद कुमार, मनोज कुमार सहित कई लोगों ने कहा कि चंडी का मुख्य पार्षद धनंजय कुमार को ही होना चाहिए। हमसब उनके समर्थन में हैं। वैसे और भी उम्मीदवार हैं लेकिन उनकी पृष्ठभूमि ठीक नहीं है। परिपक्वता नहीं है।

      मुख्य पार्षद उम्मीदवार धनंजय कुमार के समर्थन में युवाओं, बुद्धिजीवी, समाजसेवी, बुजुर्गों की अलग अलग टोली अन्य जगहों पर जाकर चुनाव प्रचार में लगीं हुई है। जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!