अन्य
    Friday, June 21, 2024
    अन्य

      बढ़ती ठंढ को लेकर जिले के नगर निकायों एवं प्रखंडों में हुई अलाव की व्यवस्था

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिले में बढ़ती ठंड के प्रकोप के कारण आपदा प्रबंधन विभाग के निर्देश के आलोक में विभिन्न नगर निकायों एवं  प्रखंडों में अलाव  की व्यवस्था की गई है।

      30 दिसंबर को गिरियक नगर पंचायत में 5 जगहों पर, चंडी नगर पंचायत में  7 जगहों पर,परवलपुर नगर पंचायत में  4 जगहों पर, एकंगरसराय नगर पंचायत में 6 जगहों पर,नालंदा नगर पंचायत 17 जगहों पर, पावापुरी नगर पंचायत में 11 जगहों पर अलाव की व्यवस्था की गई । नगर परिषद हिलसा में 10 जगहों पर,इस्लामपुर नगर पंचायत में 9 जगहों पर अलाव की व्यवस्था की गई ।

      इसी प्रकार बेन प्रखंड में तीन जगहों पर, बिहार शरीफ प्रखंड में चार जगहों पर,चंडी प्रखंड में 2 जगहों पर, एकंगरसराय प्रखंड में 7 जगहों पर, गिरियक प्रखंड में तीन जगहों पर,हिलसा प्रखंड  में 3 जगहों पर,कराय परशुराय प्रखंड में तीन जगहों पर नगरनौसा प्रखंड में 8 जगहों पर,नूरसराय प्रखंड में 3 जगहों पर, परवलपुर प्रखंड में दो जगहों पर, रहुई प्रखंड  में एक जगह पर तथा सरमेरा प्रखंड में 4 जगहों पर अलाव की व्यवस्था की गई।

      जिलाधिकारी ने सभी नगर निकायों एवं प्रखंडों में नियमित रूप से अलाव की व्यवस्था सुनिश्चित रखने का स्पष्ट रूप से निर्देश दिया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!