अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      डोइया-मेयार के बीच अज्ञात वाहन की चपेट से हसनी के बाइक सवार चाचा-भतीजा की दर्दनाक मौत

      बिहार शरीफ (आशीष कुमार)। नालंदा से इस वक्त एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है, जहां तेज़ रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। जिसमें एक गांव के ही चाचा भतीजे की मौत हो गई।

      दोनों बाइक से घर चंडी थाना क्षेत्र के हसनी गांव जा रहे थे, तभी बाइक सवार दो व्यक्ति अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए और घटना स्थल पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

      जैसे ही इसकी सूचना गांव में मिली मानो गांव में कोहराम सा मच गया और चीख पुकार की गूंज के साथ चीत्कार मारने लगे।

      बताया जाता है कि विपीन कुमार  पिता कमलदेव प्रसाद चंडी थाना क्षेत्र के माधोपुर में बिहार शरीफ मुख्यालय से इलेक्ट्रॉनिक का सामान खरीदकर ले जा रहा था, तभी गांव से बिहार शरीफ पेंटिंग का काम करने वाले मनोज कुमार पिता बसंत रविदास के साथ शाम एक बाइक पर लौट रहे थे। तभी बाईक एक तेज़ रफ़्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया।

      यह हादसा नूरसराय थाना क्षेत्र के डोइया-मेयार गांव के बीच कूट फैक्ट्री के निकट स्टेट हाईवे का है। जैसे घटना घटी, स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक दोनों का रास्ते में इलाज के लिए लाने के क्रम में मौत हो चुकी थी।

      मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक विपीन कुमार की छः माह शादी हुई थी। जबकि मनोज कुमार पत्नी व तीन बच्चे हैं। जिनमें दो बेटा और एक बेटी है।

      वहीं घटना की जानकारी मिलते ही नूरसराय थानाध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज आगे की कार्रवाई में जुट गए।

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!