अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      एटीएम मशीन को तोड़कर 8.78 लाख की नगद चोरी, पुलिस चौकसी पर उठे सवाल

      इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। खुदागंज थाना के खुदागंज बाजार में इंडिया वन नामक एटीएम लगा था, जिसे शनिवार की रात को चोरो ने तोड़कर लाखों रुपए चोरी कर आराम से चलते बने। जिससे पुलिस चौकसी पर सवाल उठ रहे हैं। इंडिया वन एटीएम के फ्रेंचाइजी सुभाष कुमार सिंहा ने खुदागंज थाना मे इस एटीएम से 8 लाख 78 हजार 9 सौ रुपए नगद चोरी होने की प्राथमिकी दर्ज करवाया है।

      Lakhs stolen by breaking ATM machine questions raised on police vigilance 1इस घटना की जानकारी मिलते ही रविवार को लोगो की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगो का कहना है कि इस एटीएम की रखवाली कोई नही करता था और इस बाजार मे इस प्रकार की पहली बार घटना घटी है कि चोरों ने एटीएम मशीन को तहस नहस कर एटीएम मशीन का कुछ समान सडक पर फेंक कर रुपए लेकर चला गया हो। इस घटना से बाजार के लोगो के बीच हडकंप मच गया है।

      इधर थानाध्यक्ष श्री मंत कुमार सुमन ने बताया कि घटनास्थल जायजा लिया गया है। चोरों ने एटीएम मशीन को क्षतिग्रस्त कर रुपए के साथ एलसीडी भी लेते गए हैं। यहाँ लगा सीसीटीवी कैमरा काम नही कर रहा था। पुलिस आस पास में लगी सीसी कैमरा में चोरो का फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही इस घटना में संलिप्त चोरो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

      गिरियक पहाड़ के जरासंध कारागार के पास 6 दिन बाद मिली दो भाई की लाश, करता था लौंडा नाच का काम

      स्कूल संचालक से मोबाइल पर गाली-गलौज के साथ माँगी 10 लाख की रंगदारी, कहा- मार देंगे, पुलिस कुछो नय उखाड़ पाएगा, सुनिए ऑडियो

      करायपरसुराय से नगरनौसा बारात जा रहे बाइक सवार 2 युवक को पटना जाती बस ने रौंदा, मौत

      बड़ा हादसा टलाः रामचन्द्रपुर बस स्टैंड में खड़ी दो बसों में लगी आग से मची अफरा-तफरी

      नालंदाः नहीं थम रहा अपराध, ससुराल जा रहे घोसी के युवक की एकंगरसराय में गोली मारकर हत्या

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!