अन्य
    Sunday, June 23, 2024
    अन्य

      पार्सल डिलेवरी बॉय से लूटपाट करने वाले 3 बदमाश देसी कट्टा-जिंदा कारतूस समेत धराए

      नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। नगरनौसा थाना पुलिस ने लूट के सूचना पर त्वरित कारवाई करते हुए तीन बदमाशों को एक देशी कट्टा व चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

      बता दें कि नगरनौसा थाना क्षेत्र के अशरफपुर गांव मोड़ पर गुरुवार के दिन घात लगाए बदमाशों ने अशरफपुर गांव में पार्सल डिलेवरी कर लौट रहे डिलेवरी बॉय को घेर हथियार का भय दिखाकर लूटपाट के घटना को अंजाम दिया था। घटना को अंजाम देकर सभी बदमाश फरार हो गए थे।

      डिलेवरी बॉय से बदमाशों ने दो मोबाइल, नौ हजार नगद, एक पावर बैंक, ब्लूटूथ, चार पार्सल की लूटपाट किया था। लूटपाट होने के बाद डिलेवरी बॉय ने घटना का शिकायत लेकर थाने पहुंचा। जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई।

      डिलेवरी बॉय पटना जिला के बेलछी थाना क्षेत्र के जगजनपुर गांव निवासी सुमित कुमार है, जो ई-कार्ट कुरियर कंपनी में डिलेवरी बॉय के रूप में काम करता हैं।

      इधर डिलेवरी बॉय के साथ लूटपाट होने की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए थाना क्षेत्र के अशरफपुर गांव निवासी स्वर्गीय संजू चौधरी के पुत्र इंद्रजीत कुमार, रंजीत पासवान के पुत्र अजय कुमार, कपिल पासवान के पुत्र मोहित कुमार को एक देसी कट्टा व चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लुटे गए समान में से दो मोबाइल, तीन पार्सल व अन्य सामान को बरामद किया।

      गिरियक पहाड़ के जरासंध कारागार के पास 6 दिन बाद मिली दो भाई की लाश, करता था लौंडा नाच का काम

      स्कूल संचालक से मोबाइल पर गाली-गलौज के साथ माँगी 10 लाख की रंगदारी, कहा- मार देंगे, पुलिस कुछो नय उखाड़ पाएगा, सुनिए ऑडियो

      करायपरसुराय से नगरनौसा बारात जा रहे बाइक सवार 2 युवक को पटना जाती बस ने रौंदा, मौत

      बड़ा हादसा टलाः रामचन्द्रपुर बस स्टैंड में खड़ी दो बसों में लगी आग से मची अफरा-तफरी

      नालंदाः नहीं थम रहा अपराध, ससुराल जा रहे घोसी के युवक की एकंगरसराय में गोली मारकर हत्या

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!