December,2,2021
23 C
Patna
Thursday, December 2, 2021
अन्य

    चंडी बस स्टैंड के पास ब्यूटी पार्लर-कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति स्वाहा

    चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी बस स्टैंड बैंक आफ इंडिया के पास एक ब्यूटी पार्लर में भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि मौके पर दो अग्निशमन वाहन भी आग पर काबू नहीं पा सका। इस आगलगी में लाखों का समान जलकर राख हो गया।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार बैंक आफ इंडिया के पास अंबिका ब्यूटी पार्लर में शुक्रवार देर शाम भयानक आग लग गई। आग की लपटें देखकर आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी।Massive fire in beauty parlor cloth shop near Chandi bus stand property worth lakhs destroyed 1

    पुलिस ने मौके पर दो अग्निशमन वाहन मंगाकर आग पर काबू पाना चाहा। लेकिन आग की लपटें इतनी भयावह थी कि आग पर काबू पाया नहीं जा सका।

    आगलगी की सूचना पाकर ब्यूटी पार्लर संचालिका चंडी थाना क्षेत्र के गुंजरचक की राजमणि देवी पहुंची। अपने दुकान की हालत देखकर उनके आंसू नहीं रूक रही थी।

    उन्होंने बताया कि वे ब्यूटी पार्लर के साथ कपड़े की दुकान भी चलाती है। हर दिन की तरह दुकान बंद कर वह घर चली गई थी। आज शुक्रवार को देर शाम अचानक दुकान में शार्ट सर्किट हो गया। जिस कारण दुकान में आग लग गई।

    समाचार प्रेषण तक क्षति का आकलन नहीं हो सका है। लेकिन लोगों का कहना है कि अच्छा खासा नुकसान हुआ है। दुकान का पूरा समान और कपड़े जलकर खाक हो गया है।

    लोगों की हिम्मत नहीं हो रहीं थीं कि आग पर काबू पा सकें। दुकान में आग लगने के बाद चंडी बाजार की बिजली आपूर्ति बंद कर दी गई है।

     

    1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

    Related News