अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      नूरसरायः पपरनौसा में दीपावली की रात 2 महिला समेत 3 को मारी गोली, मारपीट में 2 जख्मी

      नूरसराय (नालंदा दर्पण)। बीती सोमवार की रात नूरसराय थाना क्षेत्र के पपरनौसा में रुपये के लेनदेन और प्रतिमा बिठाने के विवाद को लेकर महिला समेत तीन लोगों को गोली मार दी गई।

      वहीं फायरिंग के बाद हुई मारपीट की घटना में दो और लोग जख्मी हो गए। सोमवार की शाम नूरसराय थाना क्षेत्र इलाके के पपरनौसा में रुपये के लेनदेन और प्रतिमा बिठाने के विवाद में यह घटना हुई है।

      फायरिंग में जिन तीन लोगों को गोली लगी है, उसमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। हालांकि गोली लगने से तीनों सिर्फ घायल हुए हैं, किसी की मौत नहीं हुई है।

      खबरों के मुताबिक पपरनौसा गांव में चिमनी भट्टा के पैसे को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट हो रही थी। इसी दौरान एक पक्ष से बीच-बचाव करने गए कमलेश मांझी और लाक्षो देवी पर गोली चला दी गई। जिससे दूसरे पक्ष की ओर से भी एक महिला नीलू देवी को गोली लगी है। गोलीबारी की घटना के बाद हुई मारपीट में दो लोग अंकित कुमार और सचिन कुमार जख्मी हुए हैं।

      गंभीर हालत में एक शख्स पटना रेफरः गोली लगने के बाद घायल कमलेश मांझी और इसी पक्ष की एक महिला को लोग लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे। यहां कमलेश मांझी को गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया, जबकि महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। एक अन्य महिला का पावापुरी विम्स में इलाज चल रहा है।

      परिजनों ने बताया कि गोली चलाने वाला गांव का ही मुन्ना सिंह का पुत्र है जो पांच की संख्या में आए थे। वहीं मारपीट की इस घटना में घायल कमलेश मांझी ने कहा कि लक्ष्मी प्रतिमा बैठाने को लेकर विवाद हुआ और एक पक्ष के लोगों ने गोलीबारी शुरू कर दी। फिलहाल स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुटी है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!