अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      पुलिस ने किया युवक का शव वरामद, प्रेमिका से मिलने पहुंची युवक की ग्रामीणों ने कराई शादी

      इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। खुदागंज पुलिस ने एक 29 वर्षीय युवक का शव वरामद किया है।

      Police found the dead body of the young man the villagers got married to the young man who came to meet his girlfriend 1थानाध्यक्ष श्रीमंत कुमार सुमन ने बताया कि केवाली गांव के खंधा के रेलवे लाइन के पुल के नीचे पानी से एक युवक का शव वरामद किया गया है। शव के पास एक वैग तथा एक जोड़ा जूता था। वैग मे एक मोवाईल कपड़ा और आइ तथा अधार कार्ड था। जिस अधार कार्ड पर नाम कृष्णा नंद पांडेय पिता रामनरेश पांडेय सेमरी तालुका पूर्वा अकोढा इलाहाबाद उतर प्रदेश अंकित है और आइकार्ड पर जसनाथ प्रसाद स्मारक कॉलेज ऑफ लॉ, पानभरी जसरा प्रयागराज का एलएल वी का छात्र अंकित है।

      उन्होंने आशंका व्यक्त किया कि ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गया है। शव को वरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

      प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की ग्रामीणो ने मंदिर मे रचाई शादी

      इसलामपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत चुपके चुपके प्रेम करना युगल प्रेमी का उस समय महंगा पड़ा, जब प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पकड़कर ग्रामीणों ने गांव के शिवमंदिर में दोनों युगल प्रेमी प्रेमिका का शादी रचा दिया।

      घटना इसलामपुर थाना क्षेत्र की एक गांव मे घटी। ग्रामीणो ने बताया कि प्रेमी प्रेमिका से मिलने आया था, वैसे ही प्रेमिका के परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनो की मंदिर मे शादी रचा दिया है। यह घटना आस पास मे चर्चा का विषय बना है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!