अन्य
    Thursday, July 25, 2024
    अन्य

      रामचन्द्रपुर बस स्टैंड में वर्चस्व को लेकर हुई रोड़ेबाजी और फायरिंग में कई जख्मी

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क।  नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ अवस्थित रामचन्द्रपुर बस स्टैंड में बस मालिकों के बीच आपसी वर्चस्व को लेकर जमकर मारपीट और फायरिंग किए जाने से कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

      खबरों के मुताबिक, लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर बस स्टैंड से लेकर देवीसराय मोड़ तक दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों के बीच मारपीट के साथ साथ जमकर फायरिंग भी की गई है। जिसके कारण लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

      स्थानीय लोगों की मानें तो बस में सवारी बैठाने को लेकर दो बस कर्मियों और मालिकों के बीच बहस हुई। जिसके बाद बहस मारपीट में बदल गई। इसी दौरान दर्जनों लोगों ने लोहे के रड से एक दूसरे की जमकर पिटाई की। बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए 5 राउंड फायरिंग भी की।

      बता दें कि  इससे 15 दिन पहले भी कुछ इसी प्रकार का हादसा बस स्टैंड में हुआ था, जहां दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना के बाद बिहारशरीफ-बख्तियारपुर मार्ग में दर्जनों बसों का परिचालन ठप पड़ गया था।

      जानकारी के अनुसार दोनों घटनाओं में एक बस कंपनी के संचालकों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। सूचना पाकर भारी संख्या में पुलिस के जवान घटनास्थल पर पहुंचे।

      लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि दो गुटों के बीच मारपीट व फायरिंग की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंच जांच की जा रही है। गोलीबारी की भी सूचना  मिली है। लेकिन एक भी खोखा बरामद नहीं किया गया है। फिलहाल सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है।

       

      3 COMMENTS

      Comments are closed.

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!