अन्य
    अन्य

      खड्ड में डूबने से बालक की मौत से मचा कोहराम, सड़क जाम कर की नारेबारी

      इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। इसलामपुर थाना के मुर्गियाचक मुहल्ला के मठ पर मुहाने नदी के पास खड्ड में डूबने से एक 10 वर्षीय बालक की मौत हो गयी। वह बालक नानीघर आया हुआ था।

      The death of the child due to drowning in the ravine created a ruckus sloganeering by blocking the road 2बताया जाता है कि हुलासगंज थाना के भगवानपुर गांव के बुधन साव, जो इसलामपुर के राणाप्रताप नगर मुहल्ला में एक किराया की मकान में रहते है और रहुई थाना के  सैदी गांव के महेश साव का पुत्र राज नाना के पास आया था।

      परिजनों ने बताया कि घर से खेलने के लिए राज बाहर निकला था। इस दौरान मठ पर स्थित मुहाने नदी के पास खड्ड में जा गिरा। जिसके कारण पानी मे डूबने से राज का मौत हो गया है। मृतक अपनी मां आरती देवी का एकमात्र पुत्र था। मृतक के पिता बाहर मे काम करते हैं।

      The death of the child due to drowning in the ravine created a ruckus sloganeering by blocking the road 2

      इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर शव रखकर मुआवजा की मांग को लेकर मठ पर स्थित इसलामपुर-निश्चलगंज और बीराविगहा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।

      विलंब से प्रशासन को पहुंचता देख आक्रोशितों ने प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी कर गुस्सा का इजहार किया। किसी तरह समाजसेवियो की पहल पर मामला शांत हुआ। तब जाकर चार घंटा के वाद जाम हटी और वाहनों का आवागमन चालु हुआ।

      The death of the child due to drowning in the ravine created a ruckus sloganeering by blocking the road 1

      नगर पंचायत के मुख्यपार्षद प्रतिनिधि संजय साहु ने पीडित परिजनों को 3 हजार तथा वार्ड संख्या 8 के वार्ड पार्षद सुनील कुमार ने 2 हजार रुपया देकर सहायता प्रदान किया।

      इधर थानाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ अस्पताल भेज दिया गया है।

      वहीं आक्रोशितों का कहना था कि थाना से महज 1 किलोमीटर की दूरी पर घटना घटी है और प्रशासन जान बूझकर भी आने में आनाकानी कर रहा था। जिसके कारण आक्रोशितों में गुस्सा फुटा और प्रशासन को पहुंचते हीं आक्रोशितों ने हंगामा कर विरोध में नारेबाजी कर गुस्सा का इजहार किया।

      इधर प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष सर्वेश कुमार और माले सचिव उमेश पासवान ने पीडित परिजनों से भेट कर संतावना दिया और सरकार से मृतक परिजनो कों मुआवजा देने की मांग की है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News