December,2,2021
14 C
Patna
Thursday, December 2, 2021
अन्य

    साढ़ू ने भतीजा संग स्कूल से लौट रहे शिक्षक को गोली मारी, दोनों की हालत गंभीर, बवाल

    नालंदा दर्पण डेस्क। कतरीसराय थाना क्षेत्र के बहादुरगंज गांव के पास आज सोमवार की शाम दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने शिक्षक को भतीजे के साथ गोली मार कर उस समय गोली मारकर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया, जब वे स्कूल से पढ़ाकर घर वापस लौट रहे थे।

    घायल की पहचान दरवेशपुरा निवासी राजेंद्र शर्मा का पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ पीकू है। एक अन्य घायल अभिषेक का भतीजा शुभ कुमार है।The father in law shot the teacher returning from school with his nephew both of them were in critical condition

    इस वारदात के वाद लोगों ने सड़क जामकर जमकर बवाल काटा। पुलिस वाहन को खाई में पलट दिया।

    प्रतिदिन की तरह निजी स्कूल से पढ़ा कर अभिषेक कुमार अपने भतीजे के साथ घर लौट रहा थे, तभी बहादुरगंज गांव के छठ घाट के समीप पहले से बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने घेरकर गोली चला दी।

    इसमें 2 गोली अभिषेक के भतीजे शुभ कुमार तथा एक गोली अभिषेक को लग गई। इससे दोनों वही गिर पड़े।

    गोली की आवाज सुनकर आसपास से दौड़े ग्रामीणों ने 3 बदमाशों में से एक बदमाश को पकड़ लिया। पकड़ा गया बदमाश अभिषेक कुमार का साढू बताया जा रहा है।

    वहीं दोनों घायलों को आननफानन में पावापुरी विम्स में भर्ती कराया गया, जहां से नाजुक स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है।

    घटना की सूचना मिलते ही राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं।

    डीएसपी के अनुसार पारिवारिक विवाद में खुद के साढू ने गोली चलाई है। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है। दोनों घायलों को उचित इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। पुलिस इस वारदात में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए  छापेमारी कर रही है।

     

    1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

    Related News