December,3,2021
15 C
Patna
Friday, December 3, 2021
अन्य

    आज चंडी में नामांकन के 5वें दिन चर्चा बनी बाउंसर लेकर पहुंची सास-बहू

    नालंदा दर्पण डेस्क। चंडी प्रखंड में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के सातवें चरण में जारी नामांकन के दौरान अजब गजब दृश्य देखने को मिल रहा है।

    Today on the 5th day of nomination in Chandi the discussion was made the mother in law arrived with a bouncer 1आज नामांकन के पांचवें दिन प्रखंड मुख्यालय में अजीब स्थिति उत्पन्न हो गई। प्रखंड के अरौत पंचायत से मुखिया पद के लिए नामांकन कराने सास-बहू दोनों पहुंच गई। उससे ज्यादा कौतूहल उनके साथ आए बाउंसर को लेकर रहा।

    सास-बहू के साथ पहुंचे बाउंसर को देखने के लिए लोगों में अफरातफरी मची रही। नामांकन कराने आएं सास-बहू के साथ बाउंसर हेल्प डेस्क तक चले गए।

    वैसे भी नामांकन के दौरान सुरक्षा का ज्यादा इंतजाम प्रखंड कार्यालय में नहीं किया गया है। सिर्फ चौकीदारों के भरोसे नामांकन का सुरक्षा व्यवस्था है।

    सुरक्षा व्यवस्था में तैनात चौकीदार भी बाउंसर को लेकर थोड़ी देर सकते में आ गया। फिर चौकीदार ने मिन्नत कर सभी बाउंसर को बाहर निकाला।

    अरौत पंचायत से मुखिया पद के लिए मुनचुन देवी और शांति देवी ने नामांकन पत्र दाखिल किया। दोनों उसी पंचायत के शहवाजपुर के हैं और रिश्ते में सगे सास-बहू हैं। प्रखंड में दोनों से ज्यादा उनके बाउंसर की चर्चा रही।Today on the 5th day of nomination in Chandi the discussion was made the mother in law arrived with a bouncer

    चंडी प्रखंड में सातवां चरण में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर नामांकन के पांचवें दिन विभिन्न पदों के लिए कुल 270 प्रत्याशियों ने अपना-अपना नामांकन दाखिल किया।

    नामांकन को लेकर फूल-माला की दुकान पर भी काफी भीड़ लगी रही। नामांकन के दौरान अपने समर्थित प्रत्याशियों के स्वागत के लिए समर्थक फूल-माला लिए खड़े थे।

    प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी सह बीडीओ सौरभ सिन्हा ने बताया कि पांच पदों के लिए चौथे दिन 270 प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल किया।

    चौथे दिन मुखिया पद के लिए 17  ने नामांकन दाखिल किया। जिसमे 9 पुरुष व 8 महिला, सरपंच पद के लिए 12 जिसमे 7 पुरुष व 5 महिला, पंचायत समिति पद के लिए 19 जिसमे 6 पुरुष 13 महिला ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

    वहीं वार्ड सदस्य के लिए 128 जिसमे 51 पुरुष व 77 महिला और पंच पद के लिए 94 जिसमे  29 पुरुष 65 महिला प्रत्याशियों ने नामांकन किया।

     

    संविधान निर्माता अम्बेदकर साहब की प्रतिमा की घेराबंदी तोड़ी, लोगों में रोष
    इसलामपुर प्रखंडः 19 मुखियाओं में 5 ने ही बचाई लाज, 3 में 2 जिपस भी हारे
    ट्रक की चपेट से एक बाइक पर सवार माँ-बेटी की मौत, बाप-बेटा गंभीर
    इसलामपुर की धड़कन में बसे हैं महान स्वतंत्रता सेनानी डॉ. चाँद बाबू
    फ्लिपकार्ट डिलीवरी ब्वाय से छिनतई मामले में 5 आरोपी बदमाश धराए

    1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

    Related News