अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      नगरनौसा थाना के पास युवक की मौत, मुआवजा को लेकर चंडी-दनियावां सड़क किया जाम

      नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। नगरनौसा थाना के पास रविवार की रात सड़क हादसे में नगरनौसा गांव निवासी अनिल राम का 25 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार की मौत हो गई। उसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ़ भेज दिया।

      नगरनौसा थाना के पास युवक की मौत 1मृतक के परिजन ने बताया कि युवक नगरनौसा बाजार में मीट मुर्गा का दुकान चलाता है। हर दिन की तरह वह रविवार की शाम में दुकान बंद कर घर लौट रहा था। इसी दौरान अज्ञात वाहन के चपेट में आ गया। जिससे सुमीत कुमार गम्भीर रूप से जख़्मी हो गया। उसके बाद आनन फानन में ईलाज के लिए उसे पटना पीएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

      सुमित कुमार की 2 साल पूर्व में शादी हुई थी। 2 माह पूर्व एक बेटे ने जन्म लिया है। मौत की पुष्टि के उपरांत परिजनों में कोहरा मच गया। परिवार वालों की चित्कार से गांव का माहौल गमगीन हो गया है।

      इधर पोस्टमार्टम होने के बाद शव जैसे ही नगरनौसा पहुंचा की घटना से आक्रोशित परिजन व ग्रमीण मुआवजा राशि के मांग को लेकर एनएच 431 चंडी-दनियावां मुख्य सड़क को जाम कर दिया। जिससे एनएच पर यात्रा कर रहे यात्रियों को काफी कठिनाई की परेशानी की सामना करना पड़ा।

      इधर सड़क जाम होने की सूचना मिलते ही बीडीओ प्रेम राज, थानाध्यक्ष शैलेश कुमार झा जामस्थल पहुंचे और सड़क जाम कर रहे लोगों को समझा बुझा सड़क जाम खत्म कराया।

      साथ ही मौके पर मृतक के आश्रितों को परिवारिक लाभ के तहत बीस हजार रुपए नगद एवं नगरनौसा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सोनू कुमार ने कबीर अंत्योस्ती के तहत तीन हजार रुपए नगद उपलब्ध कराया।

      थानाध्यक्ष शैलेश कुमार झा ने बताया कि अज्ञात वाहन पर मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल किया जा रहा है।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=p9lYkcV8KkM[/embedyt]

      जमीन कारोबारी हत्याकांड का खुलासा, सगा चाचा गिरफ्तार

      जंगली जानवरों ने हमला कर 40 बकरियों को मौत के घाट उतारा, ग्रामीणों में दहशत

      युवक ने नग्न अवस्था में मोबाइल से ऑनलाइन वीडियो दिखाते हुए लगा ली फांसी

      सरस्वती पूजा-शबे बारात को लेकर डीएम की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक

      बिहारशरीफ सदर अस्पताल में नवजात की मौत मामले में सिविल सर्जन को लगी कड़ी फटकार

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!