अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      चंडी थाना के पीएसआई, एसआई, हवलदार समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

      चंडी (नालंदा दर्पण)। नालंदा एसपी अधीक्षक अशोक मिश्रा ने चंडी थाना में पदास्थापित चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। एसपी ने जिन चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है, उनमें एक पीएसआई, एक एसआई, एक हवलदार और एक पुलिस जवान शामिल है।

      जानकारी के अनुसार पीएसआई अजीत कुमार गुप्ता, एसआई अमित कुमार, हवलदार शशिकांत कुमार, और पुलिस जवान सोनू कुमार सस्पेंडेड बताए जाते हैं।

      बताया जाता है कि उपरोक्त चारो पुलिसकर्मियों ने परवलपुर थाना अंतर्गत शंकरडीह निवासी दो शराबी को पकड़ा था, जिसके साथ काफी मारपीट की गई थी और बाद में उससे अच्छी खासी रकम वसूल कर उसे छोड़ दिया था।

      इसकी शिकायत नालंदा एसपी तक पहुंची तो उन्होंने मामले की पड़ताल कराने के बाद चारो पुलिसकर्मियों सस्पेंड कर दिया है।

      बताया जाता है कि विगत 15 फरवरी की देर शाम परवलपुर थाना के शंकर डीह निवासी अमित कुमार व अनीश कुमार हरनौत की ओर से आ रहा था। तभी नरसंडा के पास खड़ी गश्ती वाहन में मौजूद पुलिस पदाधिकारी, पीएसआई अजीत कुमार गुप्ता, अमित कुमार, हवलदार शशिकांत सिंह एवं पुलिस जवान सोनू कुमार ने उक्त बाइक को रोकवना चाहा, लेकिन बाइक पुलिस को देख बाइक को स्पीड कर भागने लगे, जिसे पुलिस खदेड़कर जैतीपुर फोरलेन के पास बाइक को पकड़ लिया।

      उसके बाद बाइक पर बैठे दोनों युवक को पहले पुलिसवालों ने पिटाई की। उसके दोनों को मेडिकल जांच कराने के लिए रेफरल अस्पताल ले गया। मेडिकल जांच के बाद दोनों को गश्ती वाहन पर घुमाने के बाद छोड़ दिया। कहा जाता है कि पुलिसकर्मियों ने दोनों शराब से 95 हजार रुपए किसी के खाते में ट्रांसफर कराने के बाद बिना थाने लाए ही छोड़ दिया।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=tE_9yNsCASU[/embedyt]

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=5YVkdAqQ8Qo[/embedyt]

      CM नीतीश कुमार की घोषणा बाद ACS केके पाठक का आदेश बना अबूझ पहेली

      तेल्हाड़ा पुलिस ने देशी कट्टा और कारतूस के साथ एक अपराधी को पकड़ा

      प्रखंड प्रमुख ने नगरनौसा मिडिल स्कूल का किया निरीक्षण

      जमीन कारोबारी हत्याकांड का खुलासा, सगा चाचा गिरफ्तार

      जंगली जानवरों ने हमला कर 40 बकरियों को मौत के घाट उतारा, ग्रामीणों में दहशत

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!