अन्य
    Tuesday, April 30, 2024
    अन्य

      नगरनौसा सीओ-पुलिस की त्वरित कार्रवाई, यूं गाँव पहुंच कर उठवाई किसान के धान की पतौरी

      नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। नगरनौसा थाना क्षेत्र के खपुरा गांव के खन्धे में लगे धान की फसल, जो भूस्वामी ने अपने मजदूर को लगाकर कटवाई थी। उसे गांव के ही कुछ असामाजिक तत्त्वों के द्वारा धान की पतौरी का उठाने नहीं दे रहे थे।

      इसकी लिखित शिकायत मिलने के बाद नगरनौसा सीओ अरूण कुमार ने नगरनौसा थाना पुलिस के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर अपनी निगरानी में खेत से धान का फसल उठवाकर भूस्वामी के घर पहुंचवाया।Rapid action of Nagarnausa CO police after reaching the village like this the farmers paddy was picked up 1

      नगरनौसा प्रखंड के सीओ अरुण कुमार ने बताया कि खपुरा गांव निवासी भूस्वामी रामदेवन राय का अपने निजी जमीन में धान का फसल पककर तैयार था। जिसे उन्होंने मजदूरों के माध्यम से कटवा कर अपने खलिहान में लाने गए थे। लेकिन उस फसल को गांव के ही कुछ असामाजिक तत्व उठाव होने नहीं दे रहे थे।

      सीओ ने आगे बताया कि उसी मामले की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस की मदद से धान की पतौरी को भूस्वामी के घर पहुंचाया गया।

      इस मामले में नगरनौसा थाना के विधि व्यवस्था प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि जो भी लोग इस कार्य में बाधा उत्पन्न कर रहे थे, उनपर कडी कार्यवाही की जाएगी।

      इस बाबत पूछने पर नगरनौसा थानाध्यक्ष नारद मुनि सिंह ने बताया कि उपरोक्त बदमाश लोग पूर्व से ही कई केसों में नामजद हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

      थाना गेट पर लगी हाइवा से टकराई कार, माँ-बेटी की मौत, अन्य बेटी-पति गंभीर

      प्रसुता को एचआईवी संक्रमित ब्लड चढ़ाने के मामले में लैब टेक्निशियन बर्खास्त

      आर्मी भर्ती की तैयारी में जुटे छात्र को पिकअप वैन ने रौंदा, मौत, सड़क जाम

      4 वर्षीय बालक को बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े उठाया, घंटों सड़क जाम, बच्चा चोर पर संदेह

      बुरी तरह पीटे जा रहे अफसर ने गाँव में चलाई गोली, युवक जख्मी, जानें पूरा मामला

      4 COMMENTS

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!