अन्य
    Thursday, October 17, 2024
    अन्य

      एकंगरसराय-औंगारी में 3 देशी कट्टा और 5 कारतूस के साथ 4 बदमाश धराए

      इस्लामपुर (नालंदा दर्पण)। औंगारी थाना क्षेत्र में पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन अपराधियों के पास से तीन देशी कट्टा और पांच जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

      यह गिरफ्तारी उस समय हुई, जब औंगारी थाना क्षेत्र में 29 सितंबर की शाम एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें एक व्यक्ति दोनों हाथों में देशी कट्टा लहराते हुए डीजे पर नाचता दिखाई दे रहा था।

      वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आईः हिलसा के डीएसपी गोपाल कृष्ण ने इस घटना पर कार्रवाई का नेतृत्व किया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया।

      जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि वीडियो में दिखने वाला व्यक्ति सवलपुर गांव का विक्की पासवान है। पुलिस ने विक्की को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसके बाद उसकी निशानदेही पर अलख पासवान के घर पर छापा मारा गया।

      छापेमारी के दौरान पुलिस को दो देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस मिले, जिसके बाद दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस पूरी कार्रवाई में औंगारी थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ततमा, दारोगा हरेंद्र कुमार, सुरेश प्रसाद, हरेंद्र उरांव और पुलिस बल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

      एकंगरसराय में भी पुलिस की बड़ी कार्रवाई

      वहीं, एकंगरसराय चौराहे पर पुलिस की एक और टीम ने तेजी और लापरवाही से बाइक चला रहे दो संदिग्धों का पीछा कर उन्हें गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब दोनों को रोका और पूछताछ की तो उनके मुंह से शराब की गंध आ रही थी।

      तलाशी के दौरान शिवशंकरपुर गांव के गोपाल यादव उर्फ गोपाल प्रसाद की कमर से एक देशी कट्टा और बर बिगहा गांव के पप्पू कुमार की जेब से तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए। इसके साथ ही उनकी बाइक भी जब्त कर ली गई।

      इस कार्रवाई में पुलिस इंस्पेक्टर श्रीकांत कुमार, थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार झा, दारोगा अनिल कुमार, संत कुमार सुमन, विकास कुमार और पुलिस बल ने भी अहम योगदान दिया।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!
      विश्व को मित्रता का संदेश देता वैशाली का यह विश्व शांति स्तूप राजगीर सोन भंडारः जहां छुपा है दुनिया का सबसे बड़ा खजाना यानि सोना का पहाड़ राजगीर वेणुवन की झुरमुट में मुस्कुराते भगवान बुद्ध राजगीर बिंबिसार जेल, जहां से रखी गई मगध पाटलिपुत्र की नींव