December,2,2021
23 C
Patna
Thursday, December 2, 2021
अन्य

    जैतीपुर मोड़ के बाद नरसंडा बदौरा के ज्वेलरी शॉप में भीषण चोरी, खानापूर्ति कर लौटी चंडी पुलिस

    चंडी (नालंदा दर्पण)। इन दिनों चंडी थाना क्षेत्र में स्वर्ण व्यवसायी चोरों के निशाने पर हैं। जैतीपुर मोड़ अवस्थित एक ज्वेलरी शॉप में हुई भीषण चोरी को लेकर पुलिस दुबकी बैठी ही थी कि चोरों ने उसी सुस्ती का भरपुर लाभ उठाते हुए बीती रात नरसंडा बदौरा चौक पर एक और ज्वेलरी शॉप को साफ कर दिया।

    After the Jaitipur turn the horrific theft in the jewelery shop of Narsanda Badaura Chandi police returned after making excuses 3बताया जाता है कि चोरों ने नरसंडा बदौरा चौक पर बाबू रामाशीष सिंह मार्केट के ज्योति अलंकार ज्वेलर्स में बीती रात 5 लाख रुपए से अधिक मूल्य के सोने चाँदी के जेवरात समेत अन्य कीमती सामान उड़ा ले गए। इस चोरी की वारदात को भी ठीक उसी तरह शटर काटकर अंजाम दिया गया है, जैसा कि जैतीपुर मोड़ अवस्थित ज्वेलरी शॉप में हुई थी। स्वर्ण व्यवसायी को दुकान में चोरी की सूचना अहले सुबह एक सब्जी दुकानदार ने दी।

    इस मामले की जानकारी मिलते ही चंडी थानाध्यक्ष ऋतुराज पुलिस बल के साथ पहुंचे और खानापूर्ति कर वापस लौट गए। व्यवसायियों का कहना है कि यहाँ जिस तरह से चोरी की वारदात को अंजाम दी जा रही है, वह पुलिस की कार्यशैली काफी संदिग्ध दिखती है। वरीय पुलिस अफसर भी ऐसे गंभीर अपराधों के प्रति लापरवाह बने हुए हैं।After the Jaitipur turn the horrific theft in the jewelery shop of Narsanda Badaura Chandi police returned after making excuses 2

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

    Related News