अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      कतरीसराय थाना पुलिस ने सूचना मिलते ही खदेड़ कर दो शातिर ठग को रंगे हाथ दबोचा

      “इन दिनों नालंदा के कतरीसराय, मानपुर, गिरीयक, पावापुरी, बिहार थाना क्षेत्र तथा नवादा के वारिसलिगंज, पकरीवरावां एवं काशीचक थाना क्षेत्र, शेखपुरा जिला के शेखोपुर थाना क्षेत्र एवं बरबिघा थाना क्षेत्र के साथ शेखपुरा मुख्यालय के सैकड़ों गाँव में साइबर ठगी का धंधा कुटीर उद्योग का रूप ले चुका है। नालन्दा जिला का कतरीसराय थाना क्षेत्र साइबर ठगी के धंधेबाजों का गढ़ माना जाता है…

      कतरीसराय (संतोष भारती)। आज शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर कतरीसराय थाना पुलिस ने परमानन्दपुर गाँव के बगीचे से दो साइबर ठग को खदेड़ कर गिरफ्तार किया गया। जिसकी तलाशी लेने पर आरबीआई, कोटेक महेन्द्रा, एसबीआई, आसीआई जैसे विभिन्न बैंकों के 65 ऑडर सीट एवं तीन बड़ा मोबाइल तथा एक छोटा मोबाइल फोन भी बरामद किया गया।

      एसआई रंधीर कुमार ने बताया कि विभिन्न बैंकों से ऑनलाइन लोन दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी का काम किया जा रहा था। दोनों आरोपी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। दोनो साइबर ठगों की पहचान परमानन्दपुर निवासी महेश प्रसाद के पुत्र अमित कुमार तथा नवादा जिले के पकरीवरावां थाना क्षेत्र के उसरीपर गाँव निवासी मनोहर प्रसाद के पुत्र रोहित कुमार के रूप में किया गया है।

      थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की परमानन्दपुर गाँव के बगीचे में कुछ लोग बैठ कर साइबर ठगी कर रहे हैं। जिस पर तत्काल एसआई रंधीर कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर बगीचे की घेराबंदी कर छापेमारी हुई तो ये दोनों आरोपी को दस्तावेज व मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!