अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      श्रमजीवी एक्सप्रेस में युवती को मारकर बाथरुम में टांग डाला, राजगीर स्टेशन पर सफाई के दौरान मिली लाश

      राजगीर (नालंदा दर्पण)। नयी दिल्‍ली से चलकर लखनऊ और पटना होते राजगीर आने बाली श्रमजीवी एक्सप्रेस 12392 से एक अज्ञात युवती की लाश बरामद की गयी है। श्रमजीवी एक्सप्रेस के कोच संख्या ईसी 16414 सी के बाथरूम से शव को बरामद किया गया है। पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमार्म के लिए बिहारशरीफ भेज दिया।

      Girl killed in Shramjeevi Express and hanged in bathroom dead body found during cleaning at Rajgir stationपुलिस द्वारा शव को बाथरुम में बैठी हुई अवस्था में बरामद किया गया है। दुपट्टा के सहारे बाथरुम में लगे हैंगर से उसे बाँध कर रखा गया था।

      शव को देखने से साफ प्रतीत होता है कि युवती की हत्या कर बाथरुम में रख दिया गया है और गले में दुपट्टे को बांधकर और हैंगर से लटका कर इसे आत्महत्या का रुप देने की नाकाम कोशिश की गई है।

      पुलिस के अनुसार नई दिल्‍ली-राजगीर श्रमजीवी एक्सप्रेस शुक्रवार को करीब 10:30 बजे राजगीर स्टेशन पहुंची। 11:30 बजे सफाई एवं मेंटेनेंस हेतु उसे पिट लाइन पर लाया गाया। सफाई के दौरान सफाईकर्मियों ने बाथरुम में युवती का शव देखा तो उसके होश उड़ गए।

      बाथरुम में शव होने की जानकारी  फौरन पदाधिकारियों को दी गई। तब बैगन एंड कैरेज विभाग द्वारा इस घटना का मेमो आरपीएफ और जीआरपीएफ सहित स्टेशन प्रबंधक को दिया गया। मेमो मिलते ही सारे लोग सक्रीय हो गए।

      बाथरुम में मिली शव से दुर्गंध आ रही थी। जीआरपी थाना पुलिस के अनुसार युवती की करीब उम्र 25 साल प्रतीत होता है। इसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!