अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      मोदी की गारंटी को लेकर घर-घर संपर्क करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

      नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। भाजपा लाभार्थी संपर्क अभियान के तहत पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता मोदी सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से लाभार्थियों की समृद्धि मोदी की गारंटी को लेकर घर-घर जा कर संपर्क करेंगे।

      इस अभियान की सफलता को लेकर रविवार के दिन नगरनौसा मंडल कार्यालय में मंडल अध्यक्ष अभिषेक भारती की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया।

      बैठक में जिला प्रवक्ता धीरेंद्र रंजन ने कहा कि आज केंद्र की मोदी सरकार लोगों के उनके हक की गारंटी देती हैं। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के  तहत 80 करोड़ से अधिक भारतीय को आज मुफ्त राशन दिया जा रहा हैं।

      प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 4 करोड़ से अधिक गरीबों को पक्का मकान दिया गया। प्रधानमंत्री कृषि सम्मान निधि योजना के तहत 11.8 करोड़ से अधिक किसानों को 2.8 लाख करोड़ से अधिक की सीधी आर्थिक मदद दिया जा रहा है।

      आयुष्मान भारत के तहत 55 करोड़ लाभार्थियों को 5 लाख रुपया की स्वास्थ्य सुरक्षा दिया गया है। उज्वला योजना के तहत महिलाओं को दिया गया स्वच्छ ईंधन सहित कई जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है।

      पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लेखा-जोखा लेकर लाभार्थी के घर पर दस्तक देगी।

      साथ ही पार्टी के नेता और कार्यकर्ता घर-घर जाकर लाभार्थियों की समृद्धि-मोदी की गारंटी का स्टीकर चिपकाएंगे।  लाभार्थी से संपर्क के दौरान 9638002024 पर मिस्ड कॉल करके पार्टी से जोड़ेंगे।

      बता दें कि हाल ही में लाभार्थियों को लक्ष्य करके पार्टी ने अपनी चुनावी रणनीति बनाते हुए कई अभियानों की रूपरेखा तैयार की है।

      इस मौके पर प्रखंड महामंत्री अभय नंदन पांडेय, अमरजीत सिंह, पिंटू कुमार, प्रणव देव आनंद, रंजीत कुमार, मनीष कुमार, सिदार्थ कुमार सहित दर्जनों पार्टी के नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=4tcGVjYlHVc[/embedyt]

      बिहारशरीफ श्रम कल्याण केंद्र में पास पुलिस ने एक महिला चोर को मॉबलींचींग से बचाया

      CM नीतीश कुमार की घोषणा बाद ACS केके पाठक का आदेश बना अबूझ पहेली

      तेल्हाड़ा पुलिस ने देशी कट्टा और कारतूस के साथ एक अपराधी को पकड़ा

      प्रखंड प्रमुख ने नगरनौसा मिडिल स्कूल का किया निरीक्षण

      जमीन कारोबारी हत्याकांड का खुलासा, सगा चाचा गिरफ्तार

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!