अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      नालंदा के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 3 युवकों के संदेहास्पद स्थिति में शव मिले

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहार के नालंदा जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए हादसों में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इनमें 2 लोगों की डूबने से मौत  हो गई। वहीं ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

      पहली घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के देवधा इलाके की है, जहां ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। युवक का शव रेलवे ट्रैक के किनारे पाया गया है।

      मृतक की पहचान लहेरी थाना क्षेत्र भरावपर मोहल्ला निवासी कारू महतो के रूप में हुई है। कारू महतो रात को मूर्ति विसर्जन करने गए थे और अहले सुबह रेलवे ट्रैक किनारे उनका शव पड़ा था।

      दूसरी घटना बिंद थाना क्षेत्र के ताजनीपुर गांव के समीप गोइठवा नदी के पास की है, जहां एक लापता व्यक्ति का शव बरामद किया गया है।

      मृतक की पहचान चंडी थाना क्षेत्र के महाकार बीघा गांव निवासी राम प्रवेश महतो के (32) वर्षीय पुत्र वीरू महतो के रूप में हुई है।

      घटना के संबंध में बताया जाता है कि वीरू महतो अपने ससुराल ट्रेक्टर लेकर खेत जुताई के लिए आया हुआ था। वह बीती शाम से ही लापता था।

      तीसरी घटना बेन थाना क्षेत्र के वभनीवां गांव का है, जहां 48 घंटे से लापता युवक का शव मंगलवार को पईन से बरामद किया गया।

      मृतक की पहचान बेन थाना क्षेत्र के बड़ी आंट गांव निवासी वार्ड सदस्य छोटू रविदास के (25) वर्षीय पुत्र चीकू रविदास के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

      पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को उसके परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

      2 COMMENTS

      Comments are closed.

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!