अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      बिजली चोरी करते दर्जन भर धराए, पुलिस ने किया शराब भठ्ठी ध्वस्त

      इस्लामपुर (नालंदा दर्पण)। बिजली विभाग की टीम ने इस्लामपुर प्रखंड के दो गांव में छापेमारी कर अवैध रुप से बिजली उपयोग करते 12 लोगों को पकडा और उन पर जुर्माना लगाते हुए थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाया है।

      सहायक बिजली अभियंता उमाशंकर ने बताया कि बिजली विभाग की ओर से टीम गठित कर मुसहरी और काजीबिगहा गांव में छापेमारी किया गया। इस दौरान अवैध रुप से बिजली उपयोग करते एक दर्जन लोगों को पकडा गया है।

      पकड़े गए लोगों मे मुसहरी गांव के सुरेश प्रसाद पर 16549 रुपए,धर्मेंद्र कुमार पर 12949 रुपए,कृष्णदेव प्रसाद पर 23098 रुपए , मिथलेश सिंह पर 15844 रुपए, रामनरेश प्रसाद पर 17821 रुपए, शैलेन्द्र कुमार पर 13703 रुपए, कैलाश प्रसाद पर 22822 रुपए, सुशील प्रसाद पर 19667 रुपए  और काजीविगहा गांव के सोनू कुमार पर 23990 रुपए, दौलती देवी पर 32921 रुपए, किरण देवी पर 10472  रुपए,महेश प्रसाद पर 18476 रुपए जुर्माना लगाते हुए कनीय बिजली अभियंता नीरज कुमार के द्वारा स्थानीय थाना मे उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाया गया है।

      छापेमारी टीम में मनीष कुमार, पुरुषोत्तम प्रभाकर, सुधीर कुमार, अजय कुमार, टिंकु कुमार, प्रकाशचंद्रा, कौशल कुमार, विनय कुमार आदि कर्मी शामिल थे।

      250 लीटर अर्धनिर्मित शराब समेत शर्ब भठ्ठी ध्वस्तः खुदागंज थाना पुलिस ने अवैध रूप से शराब बनाने की ठिकानों पर छापेमारी कर अर्धनिर्मित शराब को बर्बाद कर दिया है।

      थानाध्यक्ष जयप्रकाश नारायण ने बताया कि गुप्त सूचना के अधार पर बरदाहा गांव के पास अवैध रूप से चुलाई शराब बनाने के ठिकानों पर छापेमारी कर 250 लीटर अर्धनिर्मित शराब एवं उसे बनाने के उपकरण को तहस नहस कर दिया गया है। जबकि इस दौरान धंधेबाज भागने में सफल रहा है।

      उन्होंने वताया कि अवैध रूप से शराब बनाने एवं बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया है और इस प्रकार की धंधे में संलिप्त धंधेवाजो को वख्शा नहीं जाएगा।

      परवलपुर प्रखंड भाजपा ने जदयू सांसद के खिलाफ मुहिम छेड़ी

      अब अस्पतालों में दीदी की रसोई के साथ दीदी की सफाई भी देखने को मिलेगी

      सांसद ने राजगीर-बख्तियारपुर मेमू स्पेशल के ठहराव का किया शुभारंभ

      बारात देख रही युवती को बदमाश ने कनपटी में मारी गोली, मौत

      लोकसभा चुनाव, होली, रामनवमी को लेकर ये आठ कुख्यात हुए जिला बदर

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!