अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      परवलपुर प्रखंड भाजपा ने जदयू सांसद के खिलाफ मुहिम छेड़ी

      परवलपुर (नालंदा दर्पण)। आज रविवार को परवलपुर धर्मशाला में भारतीय जनता पार्टी परवलपुर नगर एवं ग्रामीण मंडल की संतोष कुमार उर्फ लाल जी की अध्यक्षता में एक सयुंक्त बैठक हुई। इस बैठक में मंडल संयुक्त के पदाधिकारी, बूथ अध्यक्ष, सक्रिय सदस्य एवं वरीय कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

      इस बैठक में प्रधानमंत्री योजना सम्बंधित लाभुकों से सम्पर्क करने का आव्हान किया गया। जिसमें आयुष्मान कार्ड, प्रधानमंत्री विश्कर्मा योजना, उज्वला योजना और भी बहुत सारी योजनाओं के बारे बताया गया।

      वहीं बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकताओं ने सर्वसम्मिन्त से प्रस्ताव कर नालंदा के वर्तमान जदयू सांसद कौशलेन्द्र कुमार की उम्मीदवारी किसी भी कीमत पर बदलने का आह्वान किया।

      सभी कार्यकर्ता ने एक स्वर से वर्तमान सांसद की पुरजोर निंदा करते हुए प्रदेश नेतृत्व को भी अवगत कराने का निर्णय लिया है। अन्यथा कार्यकताओं ने खुद को चुनावी कार्यक्रम से दूर रखने का भी कठिन प्रस्ताव रखा है।

      इस बैठक में शामिल सरदार प्रताप कुमार, धनंजय कुमार, आतुलवर्धन कुमार, राहुल कुमार, वाल्मीकि कुमार सिंह, रवि रौशन, दिनेश कुमार, सुरेश सिंह, सुनील कुमार, जनार्धन सिंह, सतीश कुमार, उषा देवी, पंकज कुमार आदि कार्यकर्ताओं ने सांसद के खिलाफ क्रमबद्ध तरीके से विरोध की तैयारी पर भी प्रकाश डाली।

      अब अस्पतालों में दीदी की रसोई के साथ दीदी की सफाई भी देखने को मिलेगी

      सांसद ने राजगीर-बख्तियारपुर मेमू स्पेशल के ठहराव का किया शुभारंभ

      बारात देख रही युवती को बदमाश ने कनपटी में मारी गोली, मौत

      लोकसभा चुनाव, होली, रामनवमी को लेकर ये आठ कुख्यात हुए जिला बदर

      हर्ष फायरिंग मौत मामले में नया मोड़, छात्रा को निशाना लगाकर मारी गई गोली

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!