अन्य
    Friday, February 23, 2024
    अन्य

      हिलसा नगर के आर्य समाज रोड में दिनदहाड़े युवक को मारी तीन गोली, हालत नाजुक, थाना से 50 मीटर की दूरी पर हुई वारदात

      हिलसा (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिला के हिलसा नगर में दिनदहाड़े बदमाश ने एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया। नाजुक हालत में युवक को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। घटना हिलसा थाना से महज 50 मीटर की दूरी पर आर्य समाज रोड स्तिथ एक कमरे में हुई है। जख्मी की पहचान हिलसा शहर के दरगाह मोहल्ला निवासी  साको मियां के 25 वर्षीय पुत्र  मो.मुन्ना के रूप में किया गया है।

      In Arya Samaj Road of Hilsa Nagar a young man was shot three times in broad daylight the condition is critical the incident took place 50 meters away from the police station. 1बताया जा रहा है कि आर्य समाज रोड में आरोपी छोटू उर्फ लड्डू किराए का एक कमरा ले रखा था। कमरे में दोनो दोस्त मौजूद थे। उसी वक्त किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद छोटू उर्फ लड्डू ने मो. मुन्ना को तीन गोली मार दी। गोली मुँह, सीना और बांए बांह मे लगी है।

      इसके बाद आरोपी खुद की बाइक पर जख्मी को बैठा कर ले जाने लगा। जब जख्मी ने शोर मचाया और लोगों को यह बताने लगा कि उसे गोली मारने वाला यही है। इसके बाद आरोपी जख्मी को छोड़ फरार हो गया। गोली चलने की आवाज सुन आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई।

      चर्चा है कि दोनो आपस मे जिगरी दोस्त रहने के साथ साथ धंधे में पार्टनरशिप है कमरे में बैठकर धंधे का हिसाब किताब कर रहा था इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया।

      वहीं गोली लगने के बाद खून से लथपथ युवक जमीन पर गिरकर तड़प रहा था। किसी तरह से आसपास के लोगों ने हिम्मत  जुटा कर युवक को इलाज के लिये हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया। जहाँ युवक की नाजुक हालत को देखते हुए डॉ. ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया।

      हिलसा थाना अध्यक्ष गुलाम सरवर ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर दोस्त पर ही गोली मारने का आरोप लग रहा है। बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है। मौके से 1 गोली और मैगजीन बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस हर पहलू पर जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

      बता दें कि जिस जगह पर यह घटना हुई है उस जगह पर बड़े बड़े मॉल, महिलाओं के लिए श्रृंगार की दुकानें है। जहां घटना के वक्त काफी भीड़ थी खासकर करके महिलाओं की भीड़ ज्यादा थी। फिलहाल घटना के कारणों पर सस्पेंस बना हुआ है।

      डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने कहा कि आर्यसमाज रोड में युवक को गोली मारी गयी है। आरोपी उसके जिगरी दोस्त बता रहे है। घटना के बारे में बहुत तरह की बाते सामने आ रही है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई तेज कर दी जायेगी। फिलहाल बदमाश की तलाश की जा रही है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!