December,2,2021
15 C
Patna
Thursday, December 2, 2021
अन्य

    चंडी पश्चिमी जिला परिषद सीट से ‘प्रेम’ की ‘पिंकी’ ने भरा पर्चा

    “पिछले 20 साल में जिला परिषद पश्चिमी क्षेत्र में विकास के नाम पर शून्यता रही है। जबकि पिछले 20 साल में तीन बार जिला परिषद अध्यक्ष प्रखंड क्षेत्र के ही थे। जिनमें पूर्वी से दो तथा पश्चिमी से एक लेकिन आज भी क्षेत्र विकास से अछूता है ….प्रत्याशी पिंकी कुमारी, पश्चिमी जिला परिषद क्षेत्र,चंडी प्रखंड।

    नालंदा दर्पण डेस्क। चंडी प्रखंड से जिला परिषद पश्चिमी सीट के लिए नवोदित महिला प्रत्याशी पिंकी कुमारी ने काफी जोश के साथ नामांकन की। हजारों समर्थकों के बीच उन्होंने अपना नामांकन हिलसा अनुमंडल कार्यालय में जमा की।

    Munna did nomination for the post of Mahakar Panchayat Mukhiya said 1पहली बार पंचायत चुनाव में उतरी पिंकी कुमारी के पति प्रेम कुमार सिन्हा क्षेत्र के जाने-माने समाजसेवी हैं। उन्होंने पहली बार अपनी पत्नी को चुनाव मैदान में उतार कर सनसनी फैला दी है।

    इस मौके पर उन्होंने कहा कि जनता की मांग पर उन्होंने अपनी पत्नी को मैदान में उतारा है। क्षेत्र में उन्हें जनता का प्रेम, स्नेह मिल रहा है। जनता उन्हें हाथों हाथ ले रही है।

    उन्होंने कहा कि हर वर्ग और हर क्षेत्र के लोगों तक विकास पहुंचाना है, और हम हमेशा जनता के सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे तथा हमे बहुत खुशी होगी की जनता का सेवा करने का मौका मिला।

    उन्होंने कहा कि पिंकी कुमारी के आने से जनता काफी खुश है और इस बार जनता का पूरा पूरा समर्थन है। उन्होंने कहा कि हमारे क्षेत्र में ऐसे कई सरकारी योजना है, जो जनता तक नहीं पहुंच पाया हैं ,उसे हम जनता तक पहुंचाने का कार्य करेगे। और जनता की समस्या का समाधान करने को तत्पर रहेगे।

    उधर जिला प्ररिषद पश्चिमी सीट पर नामांकन दाखिल कराने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए पिंकी कुमारी ने गांव की हालत बताते हुए कहा कि आज भी गांव में विकास की महती जरूरत है। गांव की गलियां कीचड़ से सनी हुई है। जनता शिकायत पर शिकायत कर रहीं हैं। वह चुनाव जीतने पर क्षेत्र के विकास में अपना हर योगदान देंगे।

    महकार पंचायत मुखिया पद के लिए  मुन्ना ने किया नामांकन, कहा…

    चंडी के इस चर्चित दंपति ने पंचायत चुनाव नामांकन में दिखाई ताकत

    पंचायत चुनाव नामांकन के दूसरे दिन इस प्रखंड में खूब चला चूहे-बिल्ली का खेल

    इसलामपुर के बड़ाय बूथ के वोटरों पर भौंरों का हमला, कई जख्मी, एक गंभीर

    पनहर पंचायत में जिपस, पंसस, मुखिया, सरपंच के 7 प्रत्याशियों पर प्राथमिकी दर्ज

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

    Related News