December,2,2021
21 C
Patna
Thursday, December 2, 2021
अन्य

    फ्लिपकार्ट डिलीवरी ब्वाय से छिनतई मामले में 5 आरोपी बदमाश धराए

    नालंदा दर्पण डेस्क। हिलसा थाना क्षेत्र के चिकसौरा मुख्य सड़क मार्ग पर फ्लिपकार्ट कंपनी के डिलीवरी बॉय से छिनतई मामले में पुलिस ने पांच आरोपी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से एक रिवाल्वर, आधा दर्जन मोबाइल, टी-शर्ट, चप्पल भी बरामद किया गया है।

    डीएसपी कृष्ण मुरारी के अनुसार हिलसा थाना क्षेत्र के चिकसौरा मुख्य सड़क मार्ग स्थित एक निजी स्कूल के गेट पर बीते 11 अक्टूबर को दोहपर 12 बजे दिन में बलवापर गांव निवासी फ्लिपकार्ट कंपनी से जुड़े चंदन कुमार द्वारा सामान डिलीवरी करने के दौरान छिनतई हुई थी।

    उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बदमाशों ने पटना जिला के बाईपास थाना अंतर्गत शौकीन पहाड़ी धवलपुरा निवासी पंकज कुमार उर्फ सनी, पटना सिटी बढई देवलपुरा निवासी विकास कुमार, चिकसौरा थाना क्षेत्र के मादीपुर गांव के सनी कुमार, पटना सिटी बेगमपुर गांव के अरविद राज, पटना के धवलपुरा बांध निवासी मुन्ना कुमार शामिल है।

    डीएसपी ने बताया कि इन आरोपी बदमाशों की गिरफ्तारी वैज्ञानिक तरीके एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर किया हुई है। जो अंतर्जिला स्तर के अपराधी हैं और उनपर कई थाने में मामले दर्ज हैं।

    डीएसपी के अनुसार डिलीवरी ब्वाय से लूटी गई समान सामग्री आइफोन घटना में प्रयुक्त देसी पिस्टल, घटना में प्रयुक्त अपाचे मोटरसाइकिल, मोबाइल बरामद किया गया है। वहीं इन बदमाशों ने बीते 17 अक्टूबर फतुहा थाना अंतर्गत फोरलेन पर एक व्यक्ति से सोने की चेन लूट की वारदात को भी अंजाम दिया था।

    चंडी के इस चर्चित दंपति ने पंचायत चुनाव नामांकन में दिखाई ताकत

    पंचायत चुनाव नामांकन के दूसरे दिन इस प्रखंड में खूब चला चूहे-बिल्ली का खेल

    इसलामपुर के बड़ाय बूथ के वोटरों पर भौंरों का हमला, कई जख्मी, एक गंभीर

    कोर्ट की छत से कूदा युवती का नग्न वीडियो वायरल करने का आरोपी

    अपहृत युवक को स्कूल में पहले जिंदा जलाया, फिर शव को टुकड़े कर नदी में फेंक दिया

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

    Related News