December,3,2021
15 C
Patna
Friday, December 3, 2021
अन्य

    सासाराम डीएम के भाई ने किशोरी को गोली मारी तो ग्रामीणों ने पीट-पीटकर किया अधमरा

    नालंदा दर्पण डेस्क। करायपरसुराय थाना क्षेत्र के चौकी हुड़ाड़ी गांव के पास शुक्रवार की शाम दो गुटों के बीच जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई। जिसमें गोली लगने से एक युवती गंभीर रुप से घायल हो गई। वहीं ग्रामीणों ने गोलीबारी करने वाले की जमकर पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों की हालत भी गंभीर बताई जा ही है।

    खबरों के मुताबिक करायपरसुराय थाना क्षेत्र के चौरासी गांव निवासी सासाराम के डीएम धर्मेन्द्र सिंह के चचेरे भाई ठाकुर संग्राम सिंह और अंशु यादव के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते-देखते यह विवाद दो गुटों के बीच जंग में बदल गई और आपस में जमकर मारपीट होने लगी।

    इसी बीच दोनों गुटों की तरफ से गोलीबारी भी हो गई। इसमें एक पक्ष अंशु यादव की बहन की पेट में गोली जा लगी। गोली लगने के बाद ग्रामीणों ने ठाकुर संग्राम सिंह उर्फ बंटी को पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी, जिससे वे बुरी तरह से घायल हो गया।

    इस वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ठाकुर गंभीर रुप से जख्मी संग्राम सिंह और युवती को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल युवती का इलाज पटना पीएमसीएच और संग्राम सिंह का इलाज पटना के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

    इधर, पुलिस ने मौके वारदात से एक बाइक और एक कार बरामद की गई है। ग्रामीणों के अनुसार संग्राम सिंह और अंशु यादव दोनों एक दूसरे से परिचित हैं और आपसी विवाद में वर्चस्व की लेकर वारदात को अंजाम दिया है।

    आज नालंदा में कहाँ हुआ भयानक हादसा? एक साथ हुई 8 लोगों की मौत?

    20 अक्तूबर को अपना नामांकन दाखिल करेंगे चंडी प्रखंड का यह चर्चित दंपति

    राजगीर सोन भंडार गुफाः अकूत खजाने के किंवदतिंयों में छुपा सच

    सोहसराय में डकैती की योजना बना रहे इंजीनियर समेत दो धराए, पटना में भी है वांटेड

    किसान के उपर अचानक टूटकर गिरा बिजली का नंगा तार, मौत

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

    Related News