अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

      बिहार शरीफ (आशीष कुमार)। नालंदा के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसे में दो व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई।

      भतीजी की डोली उठने से पहले चाचा की उठी अर्थीः पहली घटना तेलहाड़ा थाना क्षेत्र के चंदापुर गांव का है। मृतक की पहचान उसी गांव निवासी धर्मेंद्र यादव (39) पिता अर्जुन यादव के रूप में हुआ है।

      मृतक के परिजन ने बताया कि शाम को खेत में बिचड़ा डालने जा रहे थे तभी सड़क पार करने के दौरान तेज़ रफ़्तार बाइक ने युवक को ठोकर मार दिया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले गया लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।  वहीं, रात को भतीजी की शादी थी।

      बाइक सवार को स्कार्पियो ने रौंदाः वहीं, दूसरी घटना चंडी थाना क्षेत्र के बरौना गांव के पास का है। जहां बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रौंद दिया, जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से ज़ख्मी है, जिसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

      मृतक की पहचान शिवराज कुमार (22) पिता धर्मवीर प्रसाद चंडी थाना क्षेत्र के गोखूलपुर का रहने वाला है। फिल्हाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!