December,3,2021
15 C
Patna
Friday, December 3, 2021
अन्य

    मुखिया पद के पिच पर चौके छक्के मारने उतरा पूर्व चंडी प्रमुख सुनैना देवी का वीरू

    नालंदा दर्पण डेस्क। चंडी प्रखंड के हसनी पंचायत से मुखिया पद के लिए चंडी प्रखंड के पूर्व प्रमुख सुनैना देवी के पुत्र भारत भूषण उर्फ वीरू ने हजारों समर्थकों के बीच नामांकन पर्चा भरा।

    Veeru of former Chandi chief Sunaina Devi landed on the pitch of Khia post hitting fours and sixes 1नामांकन के पांचवें दिन उनका नामांकन में आएं भीड़ काफी चर्चा का विषय रहा। उनके काफिले में घोड़े भी लोगों के लिए कौतूहल रहा। जिस प्रकार का जनसैलाब उनके नामांकन में उमड़ा उससे विरोधी पस्त नजर आ रहे हैं।

    हसनी पंचायत से मुखिया पद के लिए भारत भूषण उर्फ वीरू ने नामांकन में जो ताकत दिखाई, उसकी तुलना लोग विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग उर्फ वीरू से कर रहे हैं।

    भीड़ को देख ऐसा प्रतीत हो रहा था कि जब टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग उर्फ वीरू बल्लेबाजी करने उतरते थे तो विपक्षी टीम ढेर हो जाती थी। उनके समर्थकों की भीड़ इसी प्रकार से उनके आत्मविश्वास को बढ़ा रही थी।

    इस बाबत पूछने पर युवा मुखिया प्रत्याशी की माँ चंडी प्रखंड के पूर्व प्रमुख रह चुकी सुनैना देवी ने बताया कि जिस प्रकार का समर्थन जनता का मुझे मिला था। उससे भी बड़ा समर्थन मेरे पुत्र को हसनी पंचायत के जनता के द्वारा दिया जा रहा है। इसका कारण हसनी पंचायत की जनता पूर्व के मुखिया के द्वारा किए गए क्रियाकलापों से क्षुब्ध होकर परिवर्तन का  मूड बना चुकी है।

    युवा मुखिया प्रत्याशी भारत भूषण उर्फ वीरू ने बताया कि हसनी पंचायत की जनता का अपार समर्थन मुझे मिल रहा है। यहीं वजह रही कि नामांकन में एक निमंत्रण पर लोग दौड़े चले आएं। उन्होंने जनता के प्रति आभार व्यक्त किया।

    1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

    Related News