अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      बिहारशरीफ में पुलिस को देखकर भागने के दौरान छत से गिरा युवक, मौत

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ अवस्थित बिहार नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेशन रोड में छत से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान सारे थाना क्षेत्र अंतर्गत वेनार गांव निवासी विश्वेश्वर शर्मा का 27 वर्षीय पुत्र शशि रंजन कुमार के रूप में की गई है। शशि रंजन कुमार किराए के मकान में स्टेशन रोड स्थित अपने भाई के साथ रहता था। 

      Youth fell from roof while running after seeing police in Biharsharif died 2खबरों के अनुसार शशि रंजन के चचेरे भाई प्रिंस कुमार ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। प्रिंस ने बताया कि दोनों भाई किराए के कमरे पर रह रहे थे। मकान मालिक के बेटे से किसी बात को लेकर उसके भाई की अहले सुबह कहासुनी हो गई। इसके उपरांत उन लोगों ने पुलिस बुला लिया।

      पुलिस को देख उसका भाई छत से नीचे उतरने लगा। तभी पुलिस वाले ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसे ऊपर खींचने लगे लेकिन बैलेंस नहीं मिल पाया सका, जिसके कारण उनका भाई छत से सिर के बल नीचे गिर गया, नीचे मौजूद पुलिसकर्मी जब उसे उठाकर इलाज के लिए ले जाने लगे तो छत पर खड़े पुलिस वालों ने मना कर दिया और पुलिस वहां से भाग खड़ी हुई।

      इसके बाद उसने अपने भाई को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया, जहां इलाज के क्रम में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

      सूत्रों के हवाले से खबर है कि युवक शराब के नशे में हंगामा कर रहा था। जिसकी सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दे दी। पुलिस को देख वह छत से नीचे कूद गया। जिसके कारण वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया।

      सदर डीएसपी डॉ शिवली नोमानी ने बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया चल रही है एवं मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होंगे, उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!