अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      हिलसा में दुल्हा के चाचा की सरेराह पीट-पीट कर हत्या, बदमाशों के हमले में अन्य बाराती भी जख्मी

      हिलसा (नालंदा दर्पण)। सीएम नीतीश कुमार के जिले में ही बदमाशों में पुलिस-प्रशासन का कोई खौफ नहीं रह गया है।  हिलसा थाना क्षेत्र में बाराती जा रहे कार में दूल्हे के चाचा को एक ऑटो चालक से मामूली विवाद के बाद बदमाशों ने पीटपीट कर मार डाला है।

      hilsa open crime nalanda 1

      बताया जाता है कि इस्लामपुर थाना क्षेत्र के मिल्की हुराड़ी गाँव निवासी अनिल कुमार की शादी की वारात हिलसा थाना क्षेत्र के सैदनपुर गाँव में आ रही थी। तभी हिलसा-एकंगरसराय मार्ग पर मीना बाजार के पास वाहनों की लंबी जाम लग गयी।

      इसी दौरान ओवर टेक कर रहे ऑटो ने बारात के एक कार में हल्की धक्का मार दिया। जिसके बाद कार में बैठे बारात के लोग ऑटो के चाभी जप्त कर चालक के साथ कहासुनी करने लगा।

      इतने में चालक ने फोन कर पास के गाँव के लोगों को बुला लिया। जहाँ देखते ही देखते विवाद और बढ़ गया पहले तो कार में बैठे सभी बारातियों को जमकर पिटाई करने लगे। तब बदमाशों की गुंडई देख सारे बाराती भाग कर आसपास छुप गए।

      hilsa open crime nalanda 11

      जबकि दूल्हे के चाचा जितेंद्र प्रसाद गाड़ी में रखे सामान की ममता में नहीं भाग सके। बदमाशों ने उन्हें लाठी से पीटपीट कर मार डाला। घटना के बाद सारे बदमाश ऑटो लेकर भाग गए।

      इसके बाद जब बारात के लोग गाड़ी के पास गए तो दूल्हे के चाचा को बेसुध पड़ा देख उन्हें कार पर लादकर तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल लाया, जहाँ चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया।

      इस वारदात के बाद दो गांवों में शादी की खुशी गम में तब्दील हो गए।

      आश्चर्य है कि मुख्य मार्ग पर घंटो देर तक ऐसी जघन्य वारदात होती रही और लेकिन पुलिस-प्रशासन सूचना के बाबजूद नहीं पहुंच सकी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!